साराभाई वर्सेज साराभाई अब वेब सीरीज में

टेलीविज़न के लोकप्रिय धारावाहिकों में से एक 'साराभाई वर्सेज साराभाई' आपको गुदगुदाने के लिए फिर से आ सकता है। निर्माता जे डी मजीठिया ने एेसे संकेत दिए हैं जिससे इस धारावाहिक के चाहने वालों में हलचल मच गई है।

जेडी मजेठिया की ट्वीट साराभाई वर्सेज साराभाई परिवार के साथ

मुंबई। दरअसल, निर्माता जे डी मजीठिया ने ट्विटर पर हाल ही में एक तस्वीर ट्वीट की है, जिस पर लिखा है "Sarabhai Family at Satish ji place... some good news for fans on it's way..."

हालांकि इससे आगे उन्होंने कुछ भी नहीं लिखा है, लेकिन जे डी का इतना कह देना ही दर्शकों में उम्मीद जगा ने लिए काफी है।

वहीं स्थानीय मीडिया मुंबई मिरर में प्रकाशित ख़बर के अनुसार दर्शकों के उत्साह के चलते जे डी ने इस बात के साफ संकेत दिए है कि साराभाई लौट रहा है, लेकिन अब यह टीवी पर धारावाहिक की तरह नहीं बल्कि इंटरनेट पर वेब सीरीज के रूप में होगा।

जे डी ने अपने ट्वीट से साराभाई के आने की उम्मीद तो जगा दी है, लेकिन यह कब तक आएगा इसके बारे में अभी कोई खुलासा नहीं किया है।

वर्ष 2005 में प्रसारित हुआ धारावाहिक साराभाई वर्सेज साराभाई मुंबई में रहने वाले एक उच्च वर्गीय परिवार की दिलचस्प घटनाओंं की कहानी है। 

देवेन भोजानी के निर्देशन में इस धारावाहिक के 69 एपिसोड बने थे।धारावाहिक के प्रमुख पात्रों में सतीश शाह, रत्ना पाठक, सुमित राघवन, रूपाली गांगुली, राजेश कुमार थे।

संबंधित खबरें
आगे मैं धार्मिक ठेकेदारों के देश में नहीं रहता : इरफान खान