कटरीना का बोल्डनेस ‘बार-बार देखो’

कटरीना कैफ की आगामी फिल्म ‘बार-बार देखो’ में उनके लुक की काफी प्रशंसा हो रही है। लोगों का कहना है कि रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद कैट अपने करियर को लेकर और भी फोकस हो गई हैं। इसलिए वे अपने लुक पर काफी मेहनत कर रही हैं। उनकी मेहनत इस फिल्म में भी दिखाई दे रही है। आपको बता दें कि ‘बार-बार देखो’ के लिए कैट ने अपना वजन भी घटाया है।

कटरीना कैफ और सिद्धार्थ मलहोत्रा की फिल्म 'बार बार देखो' में दिखी गजब केमेस्ट्री
मुंबई। फिल्म ‘बार-बार देखो’ में कटरीना कैफ के लुक का हर कोई कायल हो गया है। कहा जा रहा है कि कैट जितनी सुंदर इस फिल्म में लग रही हैं, उतनी आज तक किसी फिल्म में नहीं लगीं। फिल्म में कैट और सिद्दार्थ के अंतरंग दृश्यों को लेकर बी-टाउन में चर्चा जोरों पर है। मेकर्स ने पहले ही बता दिया है कि फिल्म में कैट ने कई किसिंग सीन किए हैं। 

ग़ौरतलब है कि ट्रेलर में उनका बिकनी रूप पहले से ही बज क्रिएट कर चुका है। ऐसे में कैट के फैन्स ‘बार-बार देखो’ में उनके किरदार और बोल्डनेस की कल्पना ही नहीं कर पा रहे हैं। 

कैट पर ब्रेकअप का असर

चारो ओर चर्चा है कि आखिर ऐसा क्या हो गया है, जो अपनी पिछले फिल्म से कैट एकदम से बोल्ड और लेबोरियस हो गई हैं। ऐसा लगता है कि मानो उनमें अपने करियर के लिए नई एनर्जी मिल गई है।

सूत्रों का तो यह कहना है कि वो जिस इमोशनल दौर से गुज़र रही है यानी कि ब्रेक-अप से, उसी की वजह से कैट में यह बदलाव देखने को मिल रहा है। अब वो अपने करियर पर ज्यादा फोकस कर रही है ।

अब तक के दिखे ट्रेलर और गानों में सिद्धार्थ और कटरीना की केमिस्ट्री जो फिल्म के साथ साथ प्रमोशन के दौरान भी देखने मिल रही है। सिद्धार्थ और कैट ने इस फिल्म में लव मेकिंग सीन को बिना किसी संकोच से किया है। 

जम रही है सिद्दार्थ के संग जोड़ी

सिद्दार्थ मल्होत्रा के साथ उनकी जोड़ी कमाल की लग रही है। इनकी केमेस्ट्री और लव मेकिंग सीन्स ने तो फिल्म के लिए इस कपल को मेड फॉर इच अदर बना दिया है। चर्चा यहां तक है कि अब तक के कैट के सारे फिल्मों के किसिंग सीन जोड़ दिया जाए तो भी 'बार-बार देखो' में उनके द्वारा किए गए किसिंग की बराबरी नहीं हो सकती।

9 सितंबर को रिलीज होने वाली बार-बार देखो को एक्सेल इंटरटेंनमेंट और धर्मा प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया है और नित्या मेहरा ने डायरेक्ट किया है।

संबंधित ख़बरें