इम्तियाज़ के ‘रहनुमा’ शाहरुख खान दिखे टर्बन लुक में

इम्तियाज़ अली की फिल्म ‘रहनुमा’ में शाहरुख खान टर्बन लुक यानी पगड़ी पहने नज़र आने वाले हैं। हाल ही में इम्तियाज़ अली ने अपने फेसबुक पेज पर बिहाइंड द सीन की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें शाहरुख टर्बन लुक में हैं और हाथ में छोटा सा कैमरा लिए हुए हैं। 

फिल्म रहनुमा में शाहरुख टर्बन लुक में नज़र आएंगे
मुंबई। बीते साल नवंबर में सलमान खान ने इम्तियाज़ अली की शाहरुख खान स्टारर आगामी फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया था। शूटिंग के लिए फिल्म का नाम ‘द रिंग’ रखा गया था, लेकिन अब उस फिल्म का नाम ‘रहनुमा’ कर दिया गया है। 

फिल्म का नाम ‘रहनुमा’ है, जिसका मतलब गाइड होता है। बताया जा रहा है कि शाहरुख का किरदार फिल्म में एक गाइड का ही होगा। 

इस फिल्म में शाहरुख के अपोज़िट अनुष्का शर्मा नज़र आएंगी। फिल्म को लेकर दर्शकों में अभी से उत्सुकता है, क्योंकि अनुष्का शर्मा और शाहरुख की जोड़ी वाली यह तीसरी फिल्म होगी। इससे पहले फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ और ‘जब तक है जान’ आ चुकी हैं। 

इसी फिल्म की एक तस्वीर इम्तियाज़ अली ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तस्वीर में शाहरुख खान टर्बन लुक यानी पगड़ी पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही उनके हाथ में एक कैमरा भी है। हालांकि, तस्वीर में शाहरुख का चेहरा साफ नहीं दिख रहा है। 

A post shared by Imtiaz Ali (@imtiazaliofficial) on

फिल्म ‘रहनुमा’ के सेट से शाहरुख गाहे-बगाहे अपडेट देते रहते हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने ट्विटर लिखा था कि काम मुझे हमेशा खुश करता है, लेकिन जब काम में खूबसूरत लोग जैसे वैभवी और उनकी टीम, इम्तियाज़ अली और उनके पागल लड़के-लड़कियों की टीम का साथ मिले, तो यह और भी खुशगवार हो जाता है। 


फिल्म की कहानी अनुष्का शर्मा की सगाई की अंगूठी के इर्द-गिर्द घूमती है। पिछले साल प्राग में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी। इसके बाद यूरोप के कई हिस्सों में भी फिल्म को शूट किया गया। इस फिल्म के अगस्त में रिलीज़ होने की संभावना है। 

संबंधित ख़बरें