Chehre: अमिताभ बच्चन-इमरान हाशमी की 'चेहरे' हुई पोस्टपोन

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म 'चेहरे' के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया कि कोरोना वायरस के चलते फिल्म की रिलीज़ डेट पोस्टपोन कर दी गई है। बता दें कि कुछ समय पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था, जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म 9 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी।

amitabh-bachchan-emraan-hashmi-film-chehre-release-date-postponed

कोरोना वायरस के चलते अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म 'चेहरे' की रिलीज़ डेट पोस्टपोन कर दी गई है। पहले फिल्म 9 अप्रैल को फिल्म रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म रिलीज़ की डेट को आगे बढ़ाने का फैसला लिया है।

मेकर्स ने ऑफिशियल स्टेटमेंट में कहा, 'कोविड-19 के बढ़ते केस और थिएटर्स की नई गाइडलाइन्स की वजह से हम फिल्म को 9 अप्रैल को रिलीज नहीं कर पा रहे हैं और इसे अगले नोटिस तक पोस्टपोन कर रहे हैं। हमें फिल्म के ट्रेलर पर शानदार रिस्पॉन्स मिला था और हम आपके प्यार के लिए शुक्रगुजार हैं। हम अपनी ऑडियंस के लिए चेहरे थिएटर में लाएंगे जब सिचुएशन नॉर्मल हो जाएगी। जल्द ही थिएटर्स में आप सभी से मिलेंगे। अपने चेहरे को कवर करके रखें और सैनिटाइजर यूज करना ना भूलें।'

वहीं इस स्टेटमेंट को इमरान हाशमी ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा, 'हमारी ऑडियंस की सेफ्टी हमारे लिए सबसे ऊपर है। हम फिल्म को मिले अब तक के प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद करते हैं। जल्द सिनेमा में मिलेंगे तब तक आप सुरक्षित रहें।'

उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले ही आई एक रिपोर्ट् में कहा गया था कि कोविड की वजह से अब तक की रिलीज हुई फिल्मों की कमाई पर असर पड़ा है, जिस वजह से फिल्म के मेकर्स फिल्म को पोस्टपोन करने का फैसला ले सकते हैं।

बताया जा रहा था कि इस रिपोर्ट के बाद फिल्म 'चेहरे' के प्रोड्यूसर आनंद पंडित को होली के बाद स्टेकहोल्डर्स से मुलाकात कर इस बारे में बात करने वाले थे, जिसके बाद ही फिल्म की रिलीज को लेकर फैसला करना था। फिल्म को पोस्टपोन करने का फैसला स्टेकहोल्डर्स से बातचीत के बाद लिया गया है।

हालांकि, इससे पहले भी फिल्म 'चेहरे' को पोस्टपोन किया जा चुका है। बता दें कि बीते साल ही यह फिल्म रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन तब भी कोविड की वजह से इसकी रिलीज को पोस्टपोन कर दिया था। फिल्म पिछले साल 17 जुलाई को होने वाली थी, लेकिन फिर मेकर्स ने इस साल 9 अप्रैल को फिल्म रिलीज का प्लान बनाया, जो फिर कैंसल हो गया।

संबंधित ख़बरें
Chehre: 'चेहरे' के ट्रेलर में नज़र आईं रिया चक्रवर्ती

टिप्पणियां