सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

नव्या की 'कला' से अभिभूत बिग बी

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के भले ही दीवानों की फ़ेहरिस्त काफ़ी लंबी हो, लेकिन ख़ुद बिग बी अपनी नातिन की प्रतिभा को देखकर अचरज में पड़ गए।

बिग बी अपनी नातिन की प्रतिभा को देखकर अचरज में पड़ गए। अरे! सच है यह। यक़ीन इसलिए भी करना होगा कि यह खबर उड़ती-फ़िरती हम तक नहीं पहुंची है।
अरे! सच है यह। यक़ीन इसलिए भी करना होगा कि यह खबर उड़ती-फ़िरती हम तक नहीं पहुंची है। बल्कि ख़ुद सीनियर बच्चन ने इस जानकारी को फ़ेसबुक और ब्लॉग पर साझा किया है। आमिताभ की नातिन नव्या नवेली अच्छी पियानो प्लेयल हैं। बिग बी अपनी नव्या को म्यूज़िक में इस क़दर डूबे हुए देखकर अभिभूत हो गए।

अपने इस तर्ज़ुबे को उन्होंने तस्वीरों के साथ सोशल नेटवर्किंग साइट पर शेयर किया। नव्या की तारीफ़ करते हुए लिखते हैं, 'इस दुनिया में इससे बड़ा सुख नहीं, अपने नाती-नातिन के साथ समय बिताना और उनके छिपे गुणों से अवगत होना। उसकी उंगलियों से मधुर संगीत निकल रही है, जैसे शहद की धार। '

वे आगे लिखते हैं, 'यह पियानो मेरे छोटे से घर में छोटी सी जगह पर मौजूद है। यह जगह, जिसका इस्तेमाल मैं किसी ख़ास अवसर पर करता हूं और ब्लैक एंड वाइट कीज़ के साथ समय बिताता हूं। ज़िंदगी बसदो ही रंगों से बनी है, लेकिन यहां कई और भी रंग हैं। और यही रंग हमारे लिए ख़ुशिया और प्रसन्नता लाती हैं। '

जैसा कि आप सब जानते ही होंगे कि नव्या अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा की बेटी हैं। श्वेता की शादी स्वर्गीय राजकपूर के नाती निखिल नंदा से हुई थी। निखिल और श्वेता के दो बच्चे हैं, बड़ी बेटी यानी नव्या और छोटा बेटा यानी अगस्त्य नंदा।

आगे करीना को करना है 'एक्शन'