नज़दीक आए अजय - शाहरुख़

बॉलीवुड में बनते-बिगड़ते रिश्तों की ख़बर कोई नई बात नहीं है। लेकिन जब वर्षों पुराने विरोधी नज़दीक आ जाएं, तो लोगों में दिलचस्पी ज़रूर जाग उठती है।

अजय देवगन और शाहरुख खान की दोस्ती रात का खाना
मुंबई। ऐसे ही कलाकारों के रिश्तों में मिठास घुलने की ख़बर से बॉलीवुड ख़ासा उत्साहित है। अजय देवगन और शाहरुख़ खान के बीच खटास की ख़बरें नई बात नहीं, लेकिन हालिया दोनों को बुल्गारिया में एक साथ डिनर करते देखा गया।

ग़ौरतलब हो कि बुल्गारिया में शाहरुख और काजोल, रोहित शेट्टी की फ़िल्म 'दिलवाले' की शूटिंग में व्यस्त हैं। ऐसे में काजोल के पति अजय उनसे मिलने वहां जा पहुंचे।

खै़र, जब अजय से एक कार्यक्रम के दौरान इस तस्वीर का सच जानना चाहा पत्रकारों ने, तो उन्होंने कहा, "ये प्लान नहीं था, जब आप एक जगह होते हैं, तो मुलाक़ात करते हैं, साथ बैठते हैं। इसी दौरान किसी ने हमारी तस्वीर खींच ली और तस्वीर आप लोगों के सामने आ गई। ''

अब सफ़ाई आप चाहे जो दें, लेकिन दोनों की कड़वाहट भरी बातें दर्शक भूले तो नहीं हैं। ताज़ा उदाहरण था, 'सन ऑफ़ सरदार' और 'जब तक है जान' के रिलीज़ के वक़्त एक दूसरे पर छींटाकसी। और शायद यही वजह रही काजोल और शाहरुख़ के बीच दूरियां भी बढ़ीं। चलिए, देर आयद दुरुस्त आयद इसी को कहते हैं।

वैसे मानना ​​पड़ेगा दोस्ती के लिहाज से वर्ष 2015 शाहरुख़ के लिए काफ़ी अच्छा लग रहा है। पहले सलमान से दूरियां कम हुई और अब अजय भी नज़दीक आ गए।

फिलहाल अजय देवगन अपनी फ़िल्म 'दृश्यम' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फ़िल्म में 16 साल के बाद तब्बू और अजय नज़र आएंगे। निशिकांत कामत के निर्देशन में बनी फ़िल्म 24 जुलाई को रिलीज़ होगी।

संबंधित ख़बरें
'नच बलिए' में आ सकते हैं अजय!