सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

माँ बनने वाली हैं रानी!

रानी मुखर्जी जल्दी ही मां बनने वाली हैं। इस ख़बर की पुष्टि उनकी भाभी ज्योति मुखर्जी ने किया। अभिनेत्री रानी मुखर्जी की प्रेग्नेंसी की अफ़वाहें बीते कई दिनों से सिने जगत के गलियारों में घूम रही थीं। कोई इसे सच, तो कोई इसे झूठ करार दे रहा था।

माँ बनने वाली हैं रानी मुखर्जी चोपड़ा
मुंबई। इस ख़बर पर सच की मुहर लग गई है। इस पर सच की मुहर लगाई है मुखर्जी परिवार की बहू ज्योति मुखर्जी ने। रानी मुखर्जी की भाभी ज्योति छोटे पर्दे पर मशहूर अदाकारा हैं। 

ज्योति ने एक अखबार को दिए अपने साक्षात्कार में कहा, "हां, रानी प्रेंग्नेंट हैं। उन्हें चार महीने का गर्भ है और उनकी डिलीवरी मुंबई में होगी। फिलहाल वे और आदित्य छुटि्टयों के लंदन प्रवास पर हैं।"

सरप्राइज़

रानी के प्रेग्नेंट होने ख़बरों में उस वक़्त ज़ोर पकड़ी, जब उन्हें लंदन में प्री-नेटल मसाज़ लेते हुए देखा गया। वैसे, यह सवाल तो मैडम रानी से भी पत्रकारों ने कई बार उछाला, लेकिन सरप्राइज़ देने की आदी हो चुकी रानी ने अपनी प्रेंग्नेंसी की खबर भी उसी अंदाज़ में देने का मन बनाया। 

अब शादी भी अचानक और वो भी विदेश में रचाई और आने वाली ख़ुशखबरी के बारे में भी मीडिया और प्रशंसकों को उनके विदेश प्रवास के दौरान ही जानकारी हुई। हालांकि, आदि अपनी रानी के साथ लंदन से लौट तो चुके हैं, लेकिन अभी ये जोड़ा अज्ञात स्थान पर छुट्टियों में मशगूल है।

अप्रैल 2014 में प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली रानी इन दिनों ज़्यादातर वक़्त परिवार के साथ ही गुज़ार रही हैं।

आगे ख़य्याम ने जब कहा 'ख़य्याम साहब नो मोर'