सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

कंगना - ऋतिक की कट्टी-बट्टी

बॉलीवुड में जितनी तेजी से रिश्ते बनते हैं, उतनी ही तेजी से वे टूट भी जाते हैं। कई बार अफेयर सिर्फ अफवाहों की शक्ल में ही दम तोड़ देते हैं, तो कुछ रिश्ते थोड़ा सफर तय कर लेते हैं। लेकिन इन सबके बीच एक ऐसे अफेयर ने ख़बरों का बाज़ार गर्म कर दिया है, जिसके होने की पुष्टि तो न हो पाई, लेकिन टूटने के बाद छींटाकशी जरूर शुरू हो गई। दरअसल, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के हैंडसम हंक रितिक रोशन और 'क्वीन' कहलाने वाली अदाकारा कंगना रनौत की। हाल ही में एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए साक्षात्कार में रितिक को कंगना ने 'सिलि एक्स' कहा, तो ऋतिक ने ट्वीट कर उन्हें करारा जवाद देने की कोशिश की। पूरी ख़बर के लिए आगे क्लिक करें।

कंगना रानौत ने ऋतिक रोशन को 'एक्स' कहा, जिसके जवाब में ऋतिक ने कंगना से किसी तरह के संबंध होने का इनकार करते हुए, ट्वीटर पर लिखा कि अलजपान महिला से नाम जुड़ने से ज़्यादा चांसेस तो 'पोप' के साथ नाम जुड़ने के हो सकते हैं।
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अभिनेत्री कंगना रनौत और अभिनेता ऋतिक रोशन के बीच अफेयर की ख़बरें कई बार आईं, लेकिन दोनों कलाकरों में से कभी भी किसी ने भी इसे पुष्ट नहीं किया।

वैसे आपको बता दें कि ख़बरों का बाज़ार गर्म था कि रितिक के कहने पर ही फिल्म 'आशिकी 3' से कंगना को बाहर कर दिया गया। कहा जा रहा है कि ऋतिक, कंगना के साथ दोबारा स्क्रीन शेयर नहीं करना चाहते हैं। रितिक 'आशिकी 3' में रितिक मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म 'कृष 3' के दौरान दोनों की नज़दीकिया बढ़ी थीं, लेकिन कुछ दिनों बाद ही दोनों का अलगाव भी हो गया। हालांकि, न तो दोनों के करीब आने की ख़बर ही पुष्ट हो पाई और न ही अलगाव की ख़बर को ही पुष्टी मिली।
आपको बता दें कि रितिक रोशन और कंगना रानौत ने 'काइट्स' और 'कृष 3' साथ काम किया है। इनमें से जहां 'काइट्स' ने कोई ख़ास सफलता हाथ नहीं लगी, वहीं 'कृष 3' बॉक्स आफिस पर सफल रही।

ख़ैर, रिश्ते बनते वक्त जितने मीठे और मधुर होते हैं, टूटने पर उतनी ही कड़वाहट भर जाती है। ठीक इस रिश्ते के साथ भी यही हुआ। कंगना ने एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए साक्षात्कार में रितिक को 'सिलि एक्स' कह दिया।
कंगना कहती हैं, "मुझे कई अफवाहे सुनने को मिल रही हैं। एक नासमझ भी इस बात का अंदाजा लगा सकता है कि यह अफवाहें कहां से आ रही हैं। मैं नहीं जानती कि 'सिलि एक्सीस' बस अटेंशन पाने के लिए इस तरह के मूर्खतापूर्ण बातें करते हैं "।

कंगना यहीं नहीं रूकीं। उन्होंने आगे कहा, "मेरे लिये चैप्टर क्लोज हो चुका है। मैं अब दोबारा गढ़े मुर्दे नही उखाड़ना चाहती "। उन्होंने आगे कि वे फिलहाल पूरी तरह अपने करियर पर फोकस कर रही हैं। इन दिनों वे विशाल भाद्वाज के निर्देशन में रही फिल्म 'रंगून' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में पहली बार सैफ अली खान और शाहिद कपूर साथ नज़र आएंगे।

अब कंगना के कटाक्ष से ऋतिक तिलमिला उठे और उन्होंने ट्वीटर पर अपनी सारी भड़ास निकाली। ऋतिक ने ट्वीट कर कहा, "मीडिया जिन आश्चर्यजनक महिलाओं का नाम मुझसे जोड़ रही है, उससे कहीं ज्यादा मेरे और 'पोप' के अफेयर के चांसेस हो सकते हैं। थैंक्स, लेकिन नो थैंक्स "।

वैसे जब ये सितारे प्यार में थे, तभी भी 'जस्ट फ्रेंड' कहने के बजाये, ख़ुद को 'सिंगल' ही बता रहे थे। अब ताज़ा हालात यह हैं कि 'एक्स' का तमगा एक दूसरे को चिपका रहे हैं।

संबंधित ख़बरें