प्यार के साथ डराने आ रही है ज़ुबेर खान की 'हॉन्टेड हिल्स'

'नागिन 3', 'कसम तेरे प्यार की' और 'मनमोहिनी' सरीखी टीवी धारावाहिकों और फिल्म 'प्यार के साइड इफेक्ट्स' में नज़र आ चुके अभिनेता जुबेर खान की अगली फिल्म 'हॉन्टेड हिल्स' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। इस रोमांटिक हॉरर जॉनर की फिल्म का ट्रेलर रोंगटे खड़े कर देने वाला है। 

फिल्म हॉन्टेड हिल्स
अभिनेता ज़ुबेर खान की अगली फिल्म 'हॉन्टेड हिल्स' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। छोटे पर्दे पर 'नागिन 3' से चर्चा में आने वाले ज़ुबेर फिल्म 'प्यार के साइड इफेक्ट्स' में भी नज़र आए थे। 

वहीं यदि उनकी अगली फिल्म 'हॉन्टेड हिल्स' की कहानी की बात करें, तो यह एक नई शादी-शुदा जोड़े की कहानी है।  यह जोड़ा शादी के बाद हनीमून के लिए जाता है, पत्नी की आकस्मिक मृत्यु हो जाती है और उसकी आत्मा उसी पेंटिंग में जा बसती है, जिसे अधूरा छोड़कर वह चल बसी थी। 

'इन दिस लव सीज़न, ह्वेन लव कम्स विद फियर' की टैगलाइन वाला यह ट्रेलर दर्शकों को फिल्म देखने के लिए मजबूर करने वाला है। वहीं फिल्म जबरदस्त परफॉर्मेंस और इंप्रेसिव बैकग्राउंड स्कोर ने फिल्म को और भी बेहतरीन बनाया है। फिलहाल, ट्रेलर से पूरी कहानी तो नहीं पता चली, लेकिन दर्शकों को इस कहानी को देखने के लिए मजबूर ज़रूर कर रही है। 

फिल्म की शूटिंग मसूरी और नैनीताल में की गई है। बता दें कि फिल्म आरएसबीएस फिल्म्स के बैनर तले बनी है और इसका निर्देशन संजीव कुमार राजपूत ने किया है। वहीं मुख्य भूमिकाओं में ज़ुबेर के खान, डायना खान, मानसी गुप्ता, नितिन दीक्षित, कृष्णा चतुर्वेदी, सुरेंद्र पाल सिंह समेत और भी हैं। फिल्म 28 फरवरी को सिनेमाघरों में उतरेगी।

फिलहाल फिल्म का ट्रेलर देखें यहां...