'गिल्टी' के लिए कियारा आडवाणी को मिली ऋतिक रोशन की तारीफ़

कियारा आडवाणी के लिए यह साल काफी अच्छा गुज़र रहा है। पहले फिल्म 'गुड न्यूज़' और अब नेटफ्लिक्स की फिल्म 'गिल्टी' के लिए उनको काफी तारीफ़ें मिल रही हैं। हाल ही में कियारा की प्रशंसा करने वालों में एक नाम और जुड़ गया और वो है ऋतिक रोशन का। 

kiara got praise from hrithik roshan for gulty
कियारा आडवाणी धीरे-धीरे बॉलीवुड में अपनी ज़मीन मजबूत कर रही हैं। यह साल उनके करियर के हिसाब से काफी अच्छा गुज़र रहा है। साल की शुरुआत में रिलीज़ हुई फिल्म 'गुड न्यूज़' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाी की। 

वहीं नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई फिल्म 'गिल्टी' में भी उनकी परफॉर्मेंस के लिए काफी प्रशंसा मिल रही है। दर्शक से लेकर फिल्म क्रिटिक तक फिल्म को अच्छे मार्क्स दे रहे हैं, लेकिन फिल्म 'गिल्टी' के लिए कियारा की तारीफों के पुल बांधने वालों में फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज भी शामिल हैं। 

फिल्म इंडस्ट्री की तरफ से ताज़ा तारीफ़ मिली है ऋतिक रोशन की तरफ से। ऋतिक ने 'गिल्टी' देखने के बाद अपने ट्विटर हैंडल पर कियारा की परफॉर्मेंस को सराहा। 

ऋतिक लिखते हैं, 'बहुत उम्दा, आपका परफॉर्मेंस बहुत अच्छा लगा।'

वहीं ऋतिक के इस ट्विट के जवाब में कियारा ने 'शुक्रिया' अदा किया। 


बता दें कि कियारा आडवाणी की फिल्म 'गिल्टी' करण जौहर के वेब कंटेंट प्रोडक्शन हाउस धर्मेटिक के बैनर तले बनाया गया है। इस फिल्म में कियारा के अलावा गुरफतेह सिंह पीरज़ादा भी अहम भूमिका में हैं। यह नेटफ्लिक्स पर 6 मार्च से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

कियारा की साल 2020 की पहली फिल्म 'गुड न्यूज़' भी करण जौहर के बैनर तले बनी थी। इस फिल्म में कियारा के अपोज़िट दिलजीत दोसांझ थे। वहीं इस फिल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर खान मुख्य भूमिकाओं में थे। 

कियारा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो वो जल्दी ही कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भुलैया 2' में नज़र आएंगी, जिसे अनीस बज्मी निर्देशित कर रहे हैं। वहीं अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' में दिखाई देंगी। वहीं 'इंदू की जवानी' और 'शेरशाह' सरीखी फिल्में भी इनकी फिल्मी किट्टी में हैं।