नुपूर सेनन की आवाज़ में 'फिलहाल' अनप्लग्ड हुआ रिलीज़

अक्षय कुमार और नुपूर सेनन पर पिक्चराइज़ बी प्राक द्वारा गाया गया गाना 'फिलहाल' का अनप्लग्ड वर्ज़न आ गया है। इस अनप्लग्ड वर्ज़न को नुपूर सेनन ने गाया है। जल्दी ही म्यूज़िक वीडियो 'फिलहाल' का सीक्वल आने वाला है। 

nupur sanon filhall unplugged
पॉपुलर सॉन्ग 'फिलहाल' का अनप्लग्ड वर्ज़न आज जारी कर दिया गया। इस अनप्लग्ड वर्ज़न को नुपूर सेनन ने गाया है। 

बता दें कि अक्षय कुमार और नुपूर सेनन पर पिक्चराइज़ सॉन्ग 'फिलहाल' ने इंटरनेट पर सनसनी मचा कर रख दी थी। न सिर्फ इस गाने के बोल, बल्कि कॉन्सेप्ट और नुपूर सेनन के साथ ्क्ष कुमार की कैमिस्ट्री भी लोगों को बहुत पसंद आई थी। तभी तो जानी के लिखे बोल और बी प्राक द्वारा गाए इस गाने के सीक्वल की घोषणा भी कर दी गई है। 

अब सीक्वल जब रिलीज़ होगा, तब रिलीज़ होगा, लेकिन उससे पहले नुपूर सेनन की आवाज़ में इस गाने का अनप्लग्ड सामने आ गया है। इस से एक बार फिर से लिसनर्स को 'फिलहाल' गाने का मौका मिल गया। इस तरह उस गाने का सीक्वल आए, तब तक पुराने 'सीक्वल' को ताज़ा बनाये रखने का अच्छा तरीका खोज निकाला है। 

जहां 'फिलहाल' म्यूज़िक वीडियो में नुपूर की अदाकारी देखने को मिली, वहीं इस अनप्लग्ड में उनकी गायिकी का जौहर भी ऑडियंस को देखने-सुनने को मिलेगा। 

वैसे जानकारी के लिए बता दें कि नुपूर ट्रेंड क्लासिकल सिंगर हैं। उनकी सिंगिंग क्वालिटी को जानने के बाद नुपूर के फैंस ने उसे इस गाने को गाने की मांग की थी, जिसे इस अनप्लग्ड वर्ज़न को गाकर नुपूर ने पूरा किया है। 

बता दें कि नुपूर पहली ऐसी एक्ट्रेस नहीं हैं, जिनकी अदाकारी के अलावा गायिकी से भी लोगों को अपना मुरीद बना लिया है। इससे पहले इस लिस्ट में आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर, परिणीति चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा सरीखी अभिनेत्रियां शुमार हैं।