सायरस साहूकार ने 'कड़क' में अपने अभिनय से जीता दिल



रजत कपूर की फिल्म 'कड़क' सोनी लिव पर हाल ही में रिलीज़ की गई है। फिल्म में रजत कपूर के अलावा रणवीर शौरी, चंद्रचूड़ राय, मानसी मुल्तानी, कल्कि केकले, नुपूर अस्थाना और सायरस साहूकार अहम भूमिका में हैं। सायरस ने इसमें मोटिवेशनल स्पीकर की भूमिका निभाई है। होस्ट और कॉमेडियन प्रशंसा बटोरने वाले सायरस को फिल्म में उनकी एक्टिंग के लिए भी तारीफें मिल रही हैं। 

cyrus sahukar stands out in kadakh
रजत कपूर की फिल्म 'कड़क' को सोशल मीडिया पर काफी सराहना मिल रही है। इस फिल्म में सायरस साहूकार ने मोटिवेशनल स्पीकर की भूमिका निभाई है। फिल्म में सायरस के किरदार का नाम 'योगेश' है। 

फिल्म में योगेश का किरदार लोगों को बताता है कि उन्हें अपना जीवन कैसे जीना चाहिए। खुद का कोई प्रतिबिंब नहीं है। यह बहुत सारे रंगों के साथ एक मुश्किल चरित्र है, जो हर किसी के जीवन के टूटे हुए टुकड़े को एक साथ लाने की कोशिश करता है, जबकि उसका अपना जीवन गड़बड़ है। 

सायरस को अपने किरदार के लिए समीक्षकों और दर्शकों द्वारा काफी सराहा गया है। कुछ विस्तार के लिए योगेश फिल्म को बहुत ही सूक्ष्म तरीके से एक महत्वपूर्ण चरित्र प्रदान करते हैं।

सायरस के हिस्से में फिल्म में कई बेहतरीन संवाद आए हैं। फिल्म में उनके द्वारा बोले गए वन लाइन्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अभिनेता न केवल नियमित रूप से दर्शकों की अपेक्षाओं से ऊपर उठे, बल्कि उन्होंने बॉलीवुड में एक लेखक के रूप में एक उल्लेखनीय परिवर्तन दिखाया है। 

इस बारे में सायरस कहते हैं, 'यह लेखन टीम में होने का एक अद्भुत अनुभव था, क्योंकि हम सभी की विचारधाराएं अलग-अलग हैं और मैंने मानवीय भावनाओं के विभिन्न रंगों की खोज की। एक हाउस-पार्टी करना और अलग-अलग लोगों की विभिन्न संस्कृतियों का अनुभव करना प्यारा था, जिन्हें ऐसी स्थिति में डाल दिया गया था कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वे अंदर हो सकते हैं। फिल्म के संवाद लेखक के रूप में, योगेश को पंचलाइन के साथ लिखना काफी दिलचस्प था, 'आप अपनी सफलता से डरते हैं।' और 'आपको अपने कम्फर्ट ज़ोन से बाहर निकलने की ज़रूरत है' और उन्हें लिखना वास्तव में एक उल्लेखनीय अनुभव था।'

अभिनेता होस्ट और कॉमेडियन अधिक लेखन और प्रोजेक्ट बनाने के लिए उत्सुक हैं।

टिप्पणियां