कंगना रनौत की 'तेजस' नहीं है 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' का सीक्वल



कंगना रनौत की फिल्म 'तेजस' को लेकर ख़बरें थी कि यह विक्की कौशल की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' की सीक्वल है। इन ख़बरों पर विराम लगाते हुए फिल्म रॉनी स्क्रूवाला ने बताया कि 'तेजस', 'उरी' का सीक्वल नहीं है। हालांकि, यह भी एक सच्ची घटना पर आधारित है, लेकिन फिल्म को अलग पैमाने पर बनाने की तैयारी है। 

kangan ranaut's 'Tesa' is not a sequel to' 'Uri: the surgical strike'
कंगना रानौत की फिल्म 'तेजस' का फर्स्ट लुक फरवरी में जारी किया गया था। फिल्म के पोस्टर में कंगना भारतीय एयरफोर्स पायलट के अवतार में दिखीं। फर्स्ट लुक के सामने आने के बाद इस फिल्म को देखने की बेताबी दर्शकों में बढ़ गई थी, लेकिन कोरोना वायरस की महामारी ने फिल्मों की शूटिंग और रिलीज़ पर रोक लगा दी है। 

अब एक तरफ दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए बेताब हैं, तो वहीं अटकलों का बाज़ार गर्म होने लगा कि कंगना रानौत की 'तेजस' विक्की कौशल की ब्लॉकबस्टर 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' का सीक्वल है। 

इन अटकलों का जवाब फिल्म के प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला ने हालिया इंटरव्यू में दिया और साथ ही फिल्म को लेकर कई खुलासे किए। 

एक लीडिंग डेली से बात करते हुए रॉनी स्क्रूवाला ने कहा, 'हम 'उरी' की तरह ही आर्मी को लेकर एक फिल्म बनाना चाहते थे। यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित होगी। साथ ही 'तेजस', 'उरी' का सीक्वल नहीं है, लेकिन इसे तरह और समान पैमाने पर बनाया जाएगा।'

वहीं इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कंगना रानौत ने भी एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को बताया था, 'कई बार वर्दी में हमारी बहादुर महिलाओं द्वारा दिए गए बलिदान पर राष्ट्र का इतना ध्यान नहीं जाता है। 'तेजस' एक ऐसी फिल्म है, जहां मुझे एक ऐसे वायु सेना पायलट की भूमिका निभाने का सम्मान है, जो खुद से देश को आगे रखता है। मुझे उम्मीद है कि हम इस फिल्म के साथ आज के युवाओं में देशभक्ति और गर्व की भावना पैदा कर सकेंगे। मैं सर्वेश और रॉनी के साथ इस जर्नी को शुरू करने की आशा करती हूं।' 

कंगना रानौत की पिछली फिल्म 'पंगा' थी। अश्विनी अय्यर तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कंगना के साथ जस्सी गिल और ऋचा चड्ढा जैसे कई कलाकार मौजूद थे। इस फिल में कंगना ने एक कबड्डी प्लेयर की भूमिका निभाई थी।

संबंधित खबरें

टिप्पणियां