अजय देवगन की 'मैदान' को मिली नई रिलीज़ डेट

अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' को नई रिलीज़ डेट मिल गई है। कोरोना वायरस महामारी के चलते मेकर्स ने फिल्म की रिलीज़ डेट अगले साल की कर दी है। अब यह फिल्म 13 अगस्त 2021 में सिनेमाघरों में उतरेगी। 

ajay devgn's 'Maidan' Gets new release date
अजय देवगन स्टारर फिल्म 'मैदान' की रिलीज डेट पोस्टपोन हो गई है। यह स्पोर्ट्स ड्रामा अब साल 2021 में सिनेमाघरों में उतरेगी। पहले ख़बरें थीं कि यह फिल्म दिसंबर में रिलीज़ होने वाली है, लेकिन अब यह फिल्म 13 अगस्त 2021 में रिलीज़ होगी। 

अजय देवगन ने सोशल मीडिया अकाउंट कर लिखा,'साल 2021 स्वतंत्रता दिवस सप्ताह। एक अनकही कहानी जो हर भारतीय को गर्व महसूस करवाएगी। 13 अगस्त को मार्क कर लीजिए। मैदान 2021।'

इसके साथ अजय ने फिल्म का नया पोस्टर भी शेयर किा। पोस्टर में अजय देवगन ने एक फुटबॉल हाथ में पकड़ा हुआ है और दो फुटबॉल उनके पैर के नीचे हैं, जबकि उनकी टीम उनके पीछे खड़ी हुई दिखाई दे रही है।

बता दें फिल्म में अजय देवगन, सईद अब्दुल रहीम के किरदार में है, जिन्होंने फुटबॉल को भारत में लोकप्रिय बनाया। सईद अब्दुल रहीम साल 1950 से लेकर साल 1963 तक भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान रहे थे और भारत में फुटबॉल की मौजूदा स्थिति की नींव रखी। 

फिल्म में अजय देवगन के साथ-साथ प्रियामणि, गजराज राव और मशहूर बंगाली एक्ट्रेस रुद्रानिल घोष हैं, जबकि फिल्म को अमित आर. शर्मा ने निर्देशित किया है। 

फिल्म को जी स्टूडियो, बोनी कपूर, आकाश चावला और अरुन्वा जॉय सेनगुप्ता ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म का स्क्रीन प्ले और डायलॉग साइवीन कुदरन और और रितेश शाह ने लिखा है।

 संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां