कंगना रनौत और अनुराग कश्यप में फिर शुरू हुई ज़बानी जंग



अनुराग कश्यप और कंगना रनौत के बीच शुरू हुई ज़बानी जंग रूकने का नाम नहीं ले रही है। अबकी बार कंगना ने अनुराग के दावों को 'झूठ' करार देते हुए, सोशल मीडिया पर कई सवाल पूछ डाले। जवाब में अनुराग ने कंगना से उनकी फिल्म 'तेजू' को लेकर सवाल किए। 

Anurag Kashyap and kangana ranaut

कंगना रनौत टीम ने अपने ऑफिशिल ट्विटर हैंडल के जरिये अनुराग कश्यप द्वारा फिल्म 'सांड की आंख' को लेकर किए जा रहे दावों की कलई खोल दी। 

दरअसल, हाल ही में अनुराग ने एक चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में बताया था कि कंगना ने फिल्म 'सांड की आंख' में काम करने से मना कर दिया था। कंगना ने 'सांड की आंख' की स्क्रिप्ट में बदलाव करने को कहा था। वो चाहती थीं कि फिल्म में दो की जगह एक एक्ट्रेस हो और कैरेक्टर को जवान कर दिया जाए। इन बदलावों के बाद ही वो फिल्म करने को तैयार थीं। 

अनुराग के दावों के लेकर कंगना की ओर से उनकी टीम ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर जवाब दिया है। 

कंगना की टीम ने लिखा है, 'कुछ लिबरल्स फिल्म 'सांड की आंख' को लेकर 'झूठ' बोलने के खड़े हो गए हैं। 'सांड की आंख' की मीटिंग के दौरान अनुराग कश्यप और कंगना की मुलाकात नहीं हुई थी। उस समय विकास बहल और डायरेक्टर कंगना के घर आए थे। कंगना ने इस फिल्म के लिए सीनियर एक्टर्स को लेने का सजेशन दिया था, क्योंकि यंग एक्टर्स को लेने पर उन्हें वही पूर्वाग्रह झेलना पड़ेगा, जिससे फिल्म लड़ना चाहती है।'

अगले ट्वीट में कंगना की टीम ने लिखा, 'उन्होंने एक अच्छी स्क्रिप्ट कुर्बान कर दी, लेकिन मेकर्स की डेस्पिरेशन की वजह से सीनियर एक्ट्रेसेज़ के लिए ग्रैंडपैरेंट्स पर एक अच्छी फिल्म बनाने का मौका चला गया और सीनियर एक्ट्रेस के हाथ से एक काम छिन गया, जिन्हें दर्शकों द्वारा एक नई रौशनी में देखे जाने की ज़रूरत है। झूठ फैलाने वाले इन जोकर्स को शर्म आनी चाहिए।'


इसके बाद अनुराग भी अपना जवाब लेकर ट्विटर पर हाजिर हो गए। अनुराग ने ट्विटर पर एक पुरानी खबर शेयर करते हुए कंगना से उनकी फिल्म 'तेजू' को लेकर सवाल पूछ लिया। 

अनुराग ने लिखा, ‘सच है कि मैं नैरेशन में नहीं था, तो फिर आपके सजेशन पर मेरे डायरेक्टर ने दो हफ़्तों तक जवाब नहीं दिया, तो फिर जबरदस्ती डायरेक्टर को घबराहट में डालते हुए, ये फिल्म क्यों अनाउंस की गई? और ये फिल्म कब आई और कब गई? बस तेजू के बारे में पूछ रहा हूं।’


इसके बाद कंगना की टीम ने ‘तेजू’ को लेकर भी जवाब दिया। ट्विट में कहा गया कि ‘तेजू’ एक बच्चों की फिल्म थी, जिसमें एलियन की कहानी होने वाली थी और कंगना उस एलियन को अपनी तरह दिखाना चाहती थीं।


संबंधित खबरें

टिप्पणियां