'नागिन 5' का पहला पोस्टर आया सामने, जल्दी ही जारी होगा प्रोमो



एकता कपूर के सुपरनैचुरल ड्रामा सीरीज़ 'नागिन' के पांचवें सीजन का फर्स्टलुक पोस्टर सामने आया है। पोस्टर में सांप से लिपटी हुई हिना खान नज़र आ रही हैं। शो के प्रोमो की शूटिंग 25 जुलाई से होने की उम्मीदें हैं। फिलहाल 'नागिन 5' को लेकर एकता ने तैयारियां जोर-शोर से शुरू कर दी हैं। 

Naagin 5 first look
कलर्स टीवी के शो 'नागिन 4' के बाद नए सीज़न को लेकर दर्शकों की उत्सुता बढ़ गई है। ऐसे में एकता कपूर के इस शो के पांचवे सीज़न की झलक सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। 

'नागिन 5' के फर्स्ट लुक पोस्टर में सांप से लिपटी एक चेहरा नज़र आ रहा है। हालांकि, कलर्स और एकता कपूर के ऑफिशियल आई-डी से इस पोस्टर को शेयर नहीं किया गया है। 

बता दें कि 'नागिन 4' के बाद 'नागिन 5' की इच्छाधारी नागिन को लेकर कयासों के बाजार गर्म रहे हैं। अभी तक एकता कपूर की नागिन बिग्रेड में 'अच्छी नागिन' के रूप मौनी रॉय, सुरभि ज्योति, निया शर्मा आदि शामिल हैं, लेकिन इनके बाद अगली कौन होगी, इस पर पर्दा उठना अभी बाकी है। 

अब जबकि 'नागिन 5' का यह लुक सामने आया है, तो फैन्स ने इस पोस्टर में दिखाई दे रही आंखों से अंदाज़ा लगा लिया है कि यह हिना खान ही हैं। 

कलर्स चैनल के ऑफिशिल ट्विटर हैंडल पर 'नागिन 4' का क्लाइमैक्स प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें निया शर्मा 'वृंदा' अपने दुश्मनों से बदला लेती दिख रही हैं। उनके 'नागिन' होने का खुलासा सबके सामने हो गया है। 

बता दें कि 25 और 26 जुलाई वाले एपिसोड में 'नागिन 4' के इंतकाम की रात दिखाई जाएगी। इसी साथ ही मेकर्स नई 'नागिन' का चेहरा भी दिखाएंगे और कहानी की झलक भी देखने को मिलेगी। 

लॉकडाउन लगने की वजह से 'नागिन 4' को आनन-फानन में खत्म किया जा रहा है। शो की कहानी को समेटकर क्लाइमैक्स टेलीकास्ट किया जाएगा।

वहीं ख़बरें हैं कि 'नागिन 5' में हिना खान नज़र आएंगी और साथ ही सुरभि चांदना भी दिखाई देंगी। वहीं 'स्पिलिस्टविला' फेम वरुण सूद को भी 'नागिन 5' के मेकर्स ने अप्रोच किया है। इसके अलावा सिद्धांत गुप्ता भी 'नागिन 5' में अहम किरदार में नज़र आ सकते हैं।


टिप्पणियां