आलिया भट्ट-रणबीर कपूर डबल शिफ्ट में काम करके पूरी करेंगे 'ब्रह्मास्त्र'



आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को पूरा करने के लिए डबल शिफ्ट में शूटिंग करेंगे। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरू होने वाली है। वहीं फिल्म साल 2021 के जून में रिलीज़ होने की संभावना है। आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे। 

alia bhatt and ranbir kapoor
कोरोना वायरस आउटब्रेक के चलते हुए लॉकडाउन के बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री पिछले चार महीने से बंद थी। अनलॉक फेज में आने के बाद धीरे-धीरे फिल्मों और टेलीविज़न शोज़ की शूटिंग शुरू हो गई है। 

इस कड़ी में अयान मुखर्जी भी अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग शुरू करने की योजना बना रहे हैं। बता दें कि फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की 26 दिनों की शूटिंग बाकी है। 

वहीं ताजा जानकारी के अनुसार अयान अपनी फिल्म की बाकी बची हिस्से की शूटिंग अक्टूबर में करने की योजना बना रहे हैं। शूटिंग 2 शिफ्ट में पूरी की जाएगी। इन शिफ्ट्स का समय सुबह 9 बजे से 2 और शाम को 4 से 9 बजे तक रखा गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों शिफ्ट में अलग अलग टीम मेंबर्स काम करेंगे। इसके अलावा सेट पर कोरोना वायरस गाइडलाइन्स का भी पूरा खयाल रखा जाएगा। 65 साल से ज्यादा उम्र के लोगों को सेट पर आने की इजाजत नहीं है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि अमिताभ बच्चन फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में हिस्सा नहीं लेंगे। 

कहा जा रहा है कि मेकर्स फिल्म की पूरी शूटिंग दिसंबर से पहले पूरी करना चाहते हैं। इसी वजह से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर समेत फिल्म की बाकी स्टारकास्ट भी फटाफट शूटिंग पूरी करेंगे। 

वहीं फिल्म के वीएफएक्स का काम फिलहाल लंदन में चल रहा है। शूटिंग के साथ पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी जारी रहा। बताया जा रहा है कि मेकर्स फिल्म को साल 2021 के जून में रिलीज़ करने की योजना बना रहे हैं। 

फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन के अलावा मौनी रॉय, नागार्जुन, डिंपल कपाड़िय और शाहरुख खान भी नज़र आने वाले हैं।


टिप्पणियां