SSR Death Case: रिया चक्रवर्ती ने 'ड्रग चैट' में लिखा, 'डूबी चाहिए'

रिया चक्रवर्ती का 'ड्रग' कनेक्शन सामने आ गया है। रिया के मोबाइल से ईडी ने व्हाट्सऐप चैट रिट्रीव किए हैं, जिसमें रिया, उनके भाई शौविक के अलावा सुशांत सिंह राजपूत के स्टाफ मेंबर्स सैमुअल मिरांडा, सिद्धार्थ पिठानी, आयुष शर्मा और आनंद धवन 'ड्रग' को लेकर चैट कर रहे हैं। इसमें रिया कहती हैं कि उन्हें 'डूबी' चाहिए, तो एक शख्स कहता है कि वो रोल कर रहा है। ड्रग को 'एके 47' और 'ब्लूबेरी' का नाम दिया गया है। 

Rhea Chakrborty Drug Chat
सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर रोज हो रहे नए खुलासे ने सबको सकते में डाल दिया है। अब ताजा मामला 'ड्रग' का आया है। दरअसल, ईडी ने रिया के चैट रिट्रीव किया है, जिसमें ड्रग को लेकर बातचीत है। यह चैट रिया द्वारा बनाए एक व्हाट्सएप ग्रुप के हैं। इसमें सैमुअल मिरांडा, शौविक चक्रवर्ती, सिद्धार्थ पिठानी, आयुष शर्मा ,आनंदी और दीपेश सावंत भी मेंबर हैं।

ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) की जांच में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद अब इस मामले की जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी शुरू कर दी है। 

वहीं हाल ही में दिए इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती ने कहा था कि ड्रग नहीं ली है और इसे साबित करने के लिए वो किसी प्रकार के टेस्ट से गुजरने के लिए तैयार हैं। अपनी बात में रिया ने यह भी दावा किया था कि सुशांत मैरुआना के आदि थे। हालांकि, अब जो नई ड्रग चैट सामने उससे साफ समझ आ रहा है कि रिया खुद ड्रग एडिक्ट हैं और सुशांत के स्टाफ मेंबर्स के साथ मिलकर ड्रग लिया करती थीं। 

इस चैट में सभी स्टफ (ड्रग्स) और सिगरेट रोल करने की बात कर रहे हैं, जो इस बात को साबित करता है कि इनके तार ड्रग्स से जुड़े हुए थे। इस चैट में वाटरस्टोन रिजॉर्ट की भी बात हो रही है। इसमें 'ड्रग्स' की फोटो भी शेयर की गई है। यह ग्रुप चैट जुलाई 2019 का है।

इस चैट में सुशांत के घर पर होने वाली पार्टी की प्लानिंग की जा रही है। साथ ही डिस्टर्बेंस न हो, इसका भी प्रबंध किया जा रहा है। इस ग्रुप में सुशांत जुड़े ज़रूर हैं, लेकिन वो बात नहीं कर रहे हैं। 

पहली चैट में सिद्धार्थ पिठानी, आयुष शर्मा, आनंदी है। इसमें ड्रग्स को लेकर काफी लंबी चर्चा की जा रही है। रिया चक्रवर्ती ने लिखा है कि 'डूबी' चाहिए। सुश के लिए 'टैंग' भेजो। सिद्धार्थ पिठानी कहते हैं कि मिरांडा यहां पर है। बता दें कि 'डूबी' एक तरह की गांजे की सिगरेट होती है।

इस चैट में एक अन्य शख्स लिखता है कि वाटरस्टोन की जिस दिन की बुकिंग की गई थी, वह कैंसिल हो गई है। वहीं इसके जवाब में रिया कहती हैं कि लिफ्ट का दरवाजा लॅाक कर देना। इस चैट में रिया के भाई शौविक भी हैं।

दूसरे चैट का सैमुअल मिरांडा भी हिस्सा हैं। इसमें एक व्यक्ति कहता है कि अशोक को कॉल करो। इसके जवाब में सैमुअल मिरांडा कहते हैं कि 'स्टफ' के लिए न? इसके जवाब में कोई पूछता है कि हमारे पास अब नहीं है।

फिर जवाब में मिरांडा कहते हैं, 'ओके ठीक है।' इसमें सिद्धार्थ पिठानी कहते हैं कि सिर्फ एक डूबी बची है। आगे सिद्धार्थ कहते कि अशोक किसके हवाले से कह रहे हैं कि वे मैनेज कर देंगे।

इस पर सामने से शख्स कहता है कि मैंने उसे आज लाने के लिए कहा है। इसके बाद सिद्धार्थ, अशोक को कॉल करने की बात कहते हैं।

अगले चैट में सैमुअल मिरांडा इस ग्रुप में ड्रग्स की एक तस्वीर भी शेयर करते हैं।

रिया की इस चैट के स्क्रीनशॉट को सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी ट्विटर पर शेयर की है। उन्होंने चैट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा है कि ये चल क्या रहा था? ये चैट्स रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, सिद्धार्थ पिठानी और सैमुअल मिरांडा सहित अन्य लोगों के बीच बातचीत की हैं।



टिप्पणियां