SSR Death Case: रिया चक्रवर्ती ने कहा, 'हां, मैंने कहा था 'आई एम सॉरी बाबू''

रिया चक्रवर्ती ने एक मीडिया चैनल को अपना इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने सुशांत के साथ यूरोप टूर से लेकर सुशांत के मृत शरीर को देखकर 'आई एम सॉरी बाबू' कहने की बात है, या फिर महेश भट्ट के लीक्ड चैट से लेकर हार्ड ड्राइव डिस्क डेटा डिलीट करने जैसे आरोपों का जवाब दिया। परिवार द्वारा लगाए जा रहे आरोपों को मनगढ़ंत बताया। साथ ही यह भी कहा कि सुशांत की मौत को मज़ाक बना दिया है। 

Rhea Chakraborty says, ýes i said 'I Love You Babu''
रिया चक्रवर्ती ने खुद पर लगाए जा रहे तमाम आरोपों का जवाब देते हुए एक चैनल को इंटरव्यू दिया है। इंस इंटरव्यू में उन्होंने सुशांत की मृत्यु से लेकर अभी तक उन पर जो भी आरोप लगाए जा रहे हैं, सभी को खंडन करते हुए अपना पक्ष रखने की कोशिश की है।

हां मैंने कहा था, 'आई एम सॉरी बाबू'

रिया ने अपने इंटरव्यू में स्वीकारा कि उन्होंने सुशांत के मृत शरीर को देखने के बाद 'आई एम सॉरी बाबू' कहा था। इस बारे में वो कहती हैं, 'जब सुशांत के निधन की ख़बर मिली, तो मुझे समझ नहीं आ रहा था। फिर इंडस्ट्री के मेरे दोस्तों ने कहा कि सुशांत का परिवार मुझे श्मशान में आने नहीं देगा और मेरी बेइज्जती कर देगा। इसलिए क्लोज़र के लिए मैं अस्पताल गई। उन्हें देखा। उनसे कहा, 'आई सॉरी बाबू'। फिर उनके पैर छुए और चली आई।'

इस बारे में रिया का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद जब सुशांत की डेड बॉडी एंबुलेंस में जा रही थी, उस वक्त बस कुछ सेकंड के लिए मैं उनको देख पाई। 

साथ ही रिया का कहना है कि सुशांत की मौत का जिस तरह से मज़ाक बनाया जा रहा है, उसे देखकर भी मुझे सुशांत के लिए 'सॉरी' फील होता है। 

सुशांत के कॉल न करने से थी आहत

रिया इस इंटरव्यू में सुशांत द्वारा कॉल न करने से आहत होने की बात कहती हैं। उन्होंने कहा, 'मैं इस बात से आहत थी कि सुशांत ने मुझे वापस कॉल नहीं किया। वह मुझे वापस नहीं चाहता था। मैं आश्चर्य में थी कि क्या वह मुझे सिर्फ इसलिए दूर कर रहा था, क्योंकि मैं बीमार थी।'

वहीं महेश भट्ट से हुई व्हाट्सऐप चैट को लेकर रिया ने कहा, 'भट्ट साहब के साथ हुई बातचीत का सुशांत और मुझ से लेना-देना नहीं है।'

दरअसल, रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बीच 8 जून को रात 7:43 से 8:08 बजे के बीच हुई व्हाट्ऐप चैट के स्क्रीन-शॉट वायरल हुए थे। यही वो दिन था, जब रिया सुशांत का घर छोड़कर चली गई थीं। चैट के मुताबिक, रिया ने लिखा था कि वे आगे बढ़ गई हैं, जवाब में भट्ट ने उन्हें पीछे मुड़कर न देखने की सलाह दी थी। इतना ही नहीं दोनों के बीच के 9 से 14 जून के चैट भी वायरल हुए थे और इनमें रिया ने महेश भट्ट का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा था कि उन्होंने उन्हें एक बार फिर बचा लिया।

हार्ड डिस्क का डेटा डिलीट करने पर सफाई

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि रिया ने 8 जून को सुशांत का घर छोड़ने से पहले आईटी प्रोफेशनल को बुलाकर 8 हार्ड डिस्क से डेटा डिलीट करवाया था, लेकिन खुद रिया ने इस आरोप का खंडन किया है। 

इस बारे में उन्होंने कहा, 'यह निराधार आरोप है। मेरी जानकारी के मुताबिक, कोई हार्ड डिस्क नहीं थी और जब मैं वहां थी, तब तक वहां कोई आया भी नहीं। मेरे आने के बाद सुशांत की बहन की उपस्थिति में कोई आया हो, तो उसकी मुझे कोई जानकारी नहीं है। मुझे नहीं लगता कि सिद्धार्थ पिठानी ने ऐसा कुछ भी कहा होगा। बाकी बातों की तरह यह भी एक मनगढ़ंत कहानी है।'

सुशांत के परिवार के सभी आरोप हैं मनगढ़ंत

रिया पर सुशांत के परिवार ने अभिनेता के खाते से 15 करोड़ रुपए की हेराफेरी, उनकी जिंदगी को पूरी तरह कंट्रोल करने और उनके स्टाफ को बदलने के आरोप लगाए हैं। 

खुद पर लगे इन आरोपो के जवाब में रिया ने कहा, 'मैंने उसकी जिंदगी को कंट्रोल करने के लिए कुछ नहीं किया। वह मुझसे पहले से सिद्धार्थ पिठानी को जानता था। सैमुअल मिरांडा (मैनेजर) को उसकी बहन प्रियंका ने हायर किया था। केशव (कुक), नीरज (हाउस कीपर) और दीपेश सावंत भी वहां मुझसे पहले से थे। यहां तक कि सुशांत ने उन्हें मुझसे इंट्रोड्यूस कराया था।'

संदीप सिंह को नहीं जानती

वहीं संदीप सिंह को लेकर रिया ने कहा कि सुशांत की ज़िंदगी में संदीप सिंह नाम का कोई शख्स था। इसकी मुझे कोई जानकारी नहीं है। पिछले डेढ़ साल में न तो कभी संदीप का नाम सुना है और ना ही देखा। जहां तक मेरी जानकारी है, सुशांत के कॉल रिकॉर्ड में भी संदीप का नाम नहीं होगा। 

टिप्पणियां