'सीक्रेट लोकेशन' से राधिका मदान ने शेयर की अपनी हॉट फोटो

फिल्म 'पटाखा', 'मर्द को दर्द नहीं होता' और 'अंग्रेज़ी मीडियम' से धमाका करने के बाद राधिका मदान जल्दी ही ओटीटी प्लेटफार्म पर डेब्यू की तैयारी में हैं। साल 2014 में छोटे पर्दे से एक्टिंग डेब्यू करने वाली राधिका ने बड़े पर्दे पर भी अपनी अदाकारी का जादू दिखा दिया है। वहीं ओटीटी पर भी वो जलवा बिखेरने को तैयार हैं, लेकिन अबकी उन्होंने अपनी हॉटनेस से फैन्स को चौंका दिया है।

Radhika-madan-shares-hot-bikini-photos-in-swimming-pool-from-secret-holiday

राधिका मदान इन दिनों मुंबई से दूर सीक्रेट लोकेशन पर वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। इस वेकेशन की लोकेशन से राधिका ने कुछ बोल्ड तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

राधिका मदान की इन बोल्ड तस्वीरों से उनके फैंस के दिलों की धड़कन कुछ और बढ़ गई हैं। स्विमिंग पूल में लाल रंग के बिकनी में राधिका कातिलाना लग रही हैं। अपनी सादगी से फिल्मों में पहचान बनाने वाली राधिका का यह अवतार उनके फैन्स के लिए सरप्राइज़ से कम नहीं है।

कुछ दिनों पहले ही राधिका मादन ने एयरपोर्ट पर मस्ती भरे अंदाज में एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो डांसिंग स्टार 'माइकल जैक्सन' का फेमस 'मून वाक' करती नजर आयी थीं। उस वीडियो को देख ऐसा लग रहा था कि राधिका मदान मालदीव्स के लिए उड़ान भरने जा रही हैं, लेकिन उनकी लेटेस्ट तस्वीर देख ऐसा लग नहीं रहा है कि वो मालदीव के पानी में आग लगा रही हैं।

इन दिनों मनोरंजन जगत की हस्तियों के लिए मालदीव्स पहली पसंद बना हुआ है। एक के बाद एक सेलेब मालदीव्स से अपने वेकेशन की अपडेट दे रहा है। हालांकि, राधिका ने इस मामले को लेकर सस्पेंस बना दिया कि वो कहीं और हैं।

ख़ैर, राधिका इन दिनों कहा है, किसी को पता नहीं है। वहीं राधिका मदान के फैंस उनकी बिकिनी तस्वीर पर कमेंट करके उनसे पूछ रहे हैं कि वो सीक्रेट हॉलीडे पर इन दिनों कहां गई हैं ? अदाकारा ने फैंस के इन सवालो का अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है।

देखते हैं, राधिका आखिर कब इसका जवाब देती हैं और वो किस सीक्रेट लोकेशन पर हैं, यह जानना वाकई दिलचस्प होगा।

संबंधित खबरें
➤ राधिका मदान ने कर ली है 'लॉकडाउन 2.0' की तैयारी

टिप्पणियाँ