सिद्धार्थ शुक्ला सुधारने लगे विद्युत जामवाल की अंग्रेज़ी

फिटनेस फ्रीक विद्युत जामवाल ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और उसके साथ एक मोटिवेशनल कैप्शन भी लिखा, लेकिन विद्युत द्वारा लिखे कैप्शन में 'बिग बॉस 13' विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने गलती पकड़ ली और तस्वीर पर कमेंट करते हुए विद्युत की खिंचाई करने लगे। बता दें कि विद्युत और सिद्धार्थ की बॉन्डिंग काफी अच्छी है। विद्युत -सिद्धार्थ अक्सर एक-दूसरे की पोस्ट पर कमेंट्स करते रहते हैं।

Sidharth-shukla-corrected-vidyut-jamwal-english

विद्युत जामवाल अपने एक्टिंग के साथ फिटनेस को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। सोशल मीडिया पर विद्युत काफी एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने कलारीपयत्तु के अपने स्किल्स को एक बार फिर दिखाते हुए नेटीजन्स को दंग कर दिया।

विद्युत ने एक मोटिवेशनल कैप्शन के साथ अपनी तस्वीर भी शेयर की, जिसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने उस कैप्शन में गलती पकड़ ली और वहीं विद्युत की अंग्रेज़ी सुधारने लगे।

दरअसल, विद्युत जामवाल ने अपनी तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा,'कलारीपयत्तु कहता है कि यदि आप बिना रुके आगे बढ़ना चाहते हैं, तो जब आपका मन कहता हो तो रुको मत।'

इस तस्वीर में विद्युत की फिट और मस्कुलर बॉडी दिख रही है। वह एक पैर पर खड़े नज़र आ रहे हैं उनका दूसरा पैर भी हवा में है और दोनों हाथ भी एकदम सीधे हवा में नजर आ रहे हैं। विद्युत के इस तस्वीर की जहां ऋतिक रोशन और नेहा धूपिया सरीखे सेलेब्स ने तारीफ की, तो वहीं सिद्धार्थ शुक्ला ने उनके कैप्शन में गलती पकड़ ली।

सिद्धार्थ ने विद्युत की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'भाई #Kalaripayattu का पूरा सम्मान करते हुए, लेकिन अनस्टॉपेबल शब्द का मतलब ही है कि आप रुके नहीं... चाहे आपका दिमाग कहे या कोई अन्य आपसे कह रहा हो।'

विद्युत भी सिद्धार्थ को जवाब देने में पीछे नहीं रहे। विद्युत लिखा, 'शुक्ला जी, आप जो बोलें वो सही, क्योंकि मैं आपसे प्यार करता हूं।'

बॉलीवुड के एक्शन स्टार विद्युत जामवाल कई तरह के मार्शल आर्ट फॉर्म में माहिर हैं। हर वक्त कुछ ऐसा करते हुए, जिससे उनके फैन्स दंग रह जाते हैं। फिल्मी करियर की बात करें, तो उनकी 'कमांडो' सीरीज़ को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। इसके अलावा हाल ही में आई उनकी फिल्म 'खुदा हाफिज' को भी काफी पसंद किया गया।

इसी साल जनवरी में उनकी फिल्म 'द पावर' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई थी, जिसमें उनके साथ श्रुति हासन और महेश मांजेरकर थे।

सिद्धार्थ शुक्ला की बात करें, तो जल्दी ही वो वेब सीरीज़ 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3' में दिखेंगे। बीते दिनों सोनिया राठी के साथ उनका इंटीमेट किंसिंग सीन सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना रहा।

संबंधित ख़बरें
'ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल 3' से सोनिया राठी संग सिद्धार्थ शुक्ला का 'किसिंग' सीन वायरल

टिप्पणियां