बनेगी मुन्नाभाई एमबीबीएस 3

बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं । अब यदि उनकी पसंदीदा फिल्मों की लिस्ट बनाने बैठे तो शायद ' मुन्नाभाई एमबीबीएस ' का नाम सबसे पहले आएगा । काफी वक्त से इसके सीक्वल यानी ' मुन्नाभाई एमबीबीएस ' 3 के बनने की चर्चाएं गर्म थीं , लेकनि अब तक इसकी पुष्टि किसी ने नहीं हो पाई थी ।

अरशद ने कहा कि ' मुन्नाभाई एमबीबीएस ' 3 बनेगी
मुंबई । पुष्टि न हो पाने की सूरत में इस खबर को सिर्फ अफवाह ही माना जा रहा था । लेकिन ' मुन्नाभाई ...' में सर्किट का किरदार निभाने वाले अरशद वारसी ने सीक्वल की खबर की पुष्टि कर दी है । अरशद ने कहा कि ' मुन्नाभाई एमबीबीएस ' 3 बनेगी ।

निर्माता अब बस संजय के बाहर आने इंतज़ार कर रहे हैं । उनके जेल से बाहर आने के बाद ही शूटिंग शुरू कर दी जाएगी । पटकथा पूरी तरह से तैयार है ।

गौरतलब हो कि अभिनेता संजय दत्त अवैध हथियार रखने के जुर्म में इस वक्त पुणे की यरवदा जेल में सजा काट रहे हैं । वहीं अरशद वारसी अपनी आगामी फिल्म ' गुड्डू रंगीला ' के प्रचार में व्यस्त हैं ।

इस फिल्म में उनके साथ अमित साध और अदिति राव हैदरी भी हैं। दोनों कलाकारों के साथ काम करने के अपने अनुभव को बांटते हुए कहा, 'मुझे उन दोनों का साथ पसंद है। अमित मेरे गोद लिए छोटे भाई जैसे हैं। वह बहुत अच्छे इंसान भी हैं।

वहीं अदिति मेरे लिए परिवार की सदस्य जैसी है। फिल्म में काम करने के दौरान हमने बहुत मस्ती की.'सही भी है अरशद, अब आपको एक हिट फिल्म की दरकार भी है। पिछली फिल्मों ने कुछ खास करोबार भी तो नहीं किया।