सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

सलमान पर एक और मुकदमा!

लगता है मुश्किलों ने सलमान खान का दर अच्छी तरह से पहचान लिया है । अभी दो मुकदमों की मार झेल रहे सल्लू मियां पर एक और मुकदमें की गाज गिर गई है । अबकी बार यह मुकदमा किया है , फिल्म ' वीर ' के प्रोड्यूसर विजय गलानी ने विजय ने सलमान के खिलाफ़ 250 करोड़ रुपये का मानहानी का दावा ठोका है ।

फिल्म ' वीर ' के प्रोड्यूसर विजय गलानी ने विजय ने सलमान के खिलाफ़ 250 करोड़ रुपये का मानहानी का दावा ठोका है
मुंबई । सूत्रों की माने , तो विजय ने बकाया फीस को लेकर उत्पीड़ित करने के लिए दबंग खान पर यह केस दर्ज करवाया है । गलानी का कहना है कि जब उन्होंने फिल्म ' वीर ' के लिए सलमान खान को साइन किया , तो उस वक़्त एक समझौता हुआ था ।

समझौते के मुताबिक़ यदि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया , तो सलमान को 15 करोड़ रुपये और देंगे । लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी ।

ऐसे में गलानी , सलमान को और रुपये देने के लिए बाध्य नहीं थे । लेकिन सलमान के कार्यालय ने सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया

सिने एसोसिएशन में यह मामला ले जाया गया । इसके बाद विजय गलानी के खिलाफ एक नॉन - कॉपरेशन लेटर पर जारी किया गया ।

आखिरकार विजय ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया । तीन सालों तक वे केस लड़ते रहे । अंत में फैसला उनके पक्ष में ही हुआ । फैसला आने के बाद गलानी ने सलमान के खिलाफ उन्हें बदनाम करने और तीन साल तक मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के लिए मानहानि का केस दर्ज करवा दिया है ।