बिग बी ' सेल्फी ' लेने से हुए खफ़ा

इनदिनों हर बात पर 'सेल्‍फ़ी' लेने का रिवाज़ सा चल गया है. ऐसे में लोग क‍िसी भी मौक़े को हाथ से जाने नहीं देना चाहते. कई बार यह बातें असंवेदनशील हो जाती हैं. ऐसे ही एक मौक़े पर लोगों की इस हरकत से अम‍िताभी बच्‍चन बेहद खफ़ा हो गए।

Amitabh Bachchhan (Big B)
मामला दरअसल यह है कि बिग बी क‍िसी बेहद अज़ीज के अंत‍िम संस्‍कार पर गए थे और वहां पर मौजूद लोगों ने 'सेल्‍फी' लेना शुरू कर दिया. फ‍िर क्‍या था, लोगों की असंवेदनशीलता उन्‍हें रास नहीं आई।

अपनी भड़ास न‍िकालने के लिए वे सोशल नेटवर्कि‍ंग साइट फेसबुक पर गए और वहां पोस्‍ट कर अपनी बात कही. वे ल‍िखते हैं, 'लोगों की असंवेदनशीलता देखकर निराश हूं, जिनमें मृत और जीवित लोगों के प्रत‍ि कोइ्र सम्‍मान नहीं बचा है.।
बिग बी कहते हैं क‍ि मेरे प्रिय म‍ित्र का अचानक देहांत हो गया. अपने म‍ित्र के अंत‍िम संस्‍कार में शाम‍िल होने दिल्‍ली गए थे. लेक‍िन वहां मौजूद लोग मोबाइल से 'सेल्‍फी' ले रहे थे।

उन्होंने कहा है कि दिवंगत व्यक्ति और श्रद्धांजलि देने आए व्यक्तियों के प्रति लोगों में सम्मान नहीं था. वैसे, अमि‍ताभ बच्‍चन के इस तरह खफ़ा होने से उन दीवानों को क्‍या कुछ फर्क पड़ता है, जो महज सेल्‍फी के लिए जान तक को खतरे में डालने से बाज नहीं आते।

संबंध‍ित ख़बरें