प्रियंका चोपड़ा बेचेंगी फास्ट फूड!

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का मानना है कि जब लोग फास्ट फूड खाते हैं , तभी वो बाज़ार में रहता है । जिन्हें फास्ट फूड पसंद न हो , बेशक न खाएं , लेकिन उसका प्रचार बंद नहीं किया जा सकता । वो आगे कहती हैं कि मेरे घर में लैब नहीं है , जो विज्ञापन करने के पहले हर उत्पाद का परीक्षण करवाऊं ।

जय गंगाजल 2' की शूटिंग के लिए प्रियंका चोपड़ा इन दिनों मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में हैं
मुंबई । दरअसल , ' जय गंगाजल ' की शूटिंग के लिए प्रियंका इन दिनों मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में हैं.वहीं यूनीसेफ की ओर से आयोजित एडलसेंस एनीमिया अवेयरनेस के लिए कार्यक्रम में वे गुडविल एंबेसडर के रूप में शामिल हुई थीं ।

इसी दौरान उनसे पत्रकारों ने फास्ट फूड के विज्ञापन के संबंध में सवाल पूछे , जिसके जवाब में अदाकारा ने कहा कि हमारा काम है विज्ञापन करना, उत्पादों का परीक्षण कंपनियों का काम है, यदि उपभोक्ता इन सब पदार्थो को खाना बंद कर दें , तो यह उत्पाद अपने आप बिकने बंद हो जाएंगे और जब बंद हो जाएंगे , तो इनका विज्ञापन भी नहीं करना होगा ।

प्रियंका ने कहा कि जब हम किसी भी खाद्य पदार्थ के ब्रांड के साथ विज्ञापन प्रचार का कांटैक्ट करते हैं , तो हमें बताया जाता है कि यह ब्रांड पूरी तरह सेफ है । यदि ब्रांड सही नहीं है , तो यह कंपनी की रिस्पांसिबिलिटी होती है कि , वे जो चीजें क्लेम कर रहे हैं ,

ज़ीरो-वीरो नहीं
जीरो फिगर के सवाल पर प्रियंका ने कहा कि वो साइज़ पर विश्वास नहीं करती हैं। अपने किरदार के मुताबिक उन्हें अपना काया बदलनी पड़ती है। फिगर कॉन्शियस होना अच्छा है, लेकिन मैं साइज ज़ीरों पर विश्वास नहीं है।

वो आगे कहती हैं, 'मैंने मसल्स बनाए' मैरीकॉम 'के लिए,' दिल धड़कने दो 'के कारण वज़न कम किया और अब' जय गंगाजल 'के लिए मुझे वजन बढ़ाना पड़ रहा है।' आपकी बात में दम तो है प्रियंका, तभी तो आपका जलवा इतने सालों से बरकरार है।

संबंधित ख़बरें
आंगे बिग बी ' सेल्फी ' लेने से हुए खफ़ा