सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

वरना, अनुष्का कर देंगी 'ब्लॉक'

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा कभी एक्टिंग तो कभी अपने अफ़ेयर के कारण चर्चा में रहती ही हैं; एक बार फिर वो चर्चाओं में शुमार हो गई हें। हालांकि, इस बार मुद्दा जुदा है। इस बार उन्होंने अपने फैन्स धमका दिया है और इस धमकी की वजह से ही वो ख़बरों में छा गईं।

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा कभी एक्टिंग तो कभी अपने अफ़ेयर के कारण चर्चा में रहती ही हैं; एक बार फिर वो चर्चाओं में शुमार हो गई हें। हालांकि, इस बार मुद्दा जुदा है।
जी हां, अनुष्का ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर 'बकवास' करने वालों को 'ब्लॉक' करने की धमकी दे डाली है।आपको बता दें कि इस बॉलीवुड डिवा के पास अच्छी ख़ासी फैंस लिस्ट है। लेकिन अपने बेजोड़ एक्टिंग के लिए और नखरीले स्वभाव के साथ बॉयफ्रेंड के लिए भी ख़बरों में आ जाती हैं।

सभी सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर वो अपने फैंस से घिरी हुई हैं। इन्हीं वजहों से कई बार उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ता है। अपनी इस परेशानी से निजाद पाने के लिए अनुष्का ने ठोस कदम उठाने की तैयारी में हैं। 

अनुष्का का कहना है कि वह बकवास करने वाले फैंस को अब कतई बर्दाश्त नहीं कर सकती। अपने ट्वीटर फॉलोवर को चेतावनी के लहजे में लिखा, 'आप लोग हर में रहें। वरना अब बकवास करने वालों को ब्लॉक कर दूंगी। ' अनुष्का ने लिखा कि वे अपने आप को जितना हो सकता है, सकारात्मक बनाने के प्रयास में रहती हैं।

ऐसे में कई बार लोग अपनी ग़ैर जिम्मेदाराना बकवास करके मेरा दिमाग़ ख़राब कर देते हैं। लेकिन इस चेतावनी के बाद यदि किसी ने दोबरा ऐसा किया तो उसे ब्लॉक होना पड़ेगा।

इसमें सबसे मज़ेदार बात तो यह रही कि इस 'धमकी' का समर्थन बिग बी ने भी किया। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि उन्हें ब्लॉक करने की जुर्रत न करें क्योंकि ये सकारात्मक है हाहाहा। इस बात जवाब देते हुए अनुष्का ने लिखा कि वह ऐसा मरते दम तक नहीं करेंगी।

वैसे बॉलीवुड की हस्तियां साइबर क्राइम का शिकार होती रहती हैं। इससे पहले फ़िल्मकार करण जौहर, अभिनेता ऋषि कपूर, सलमान ख़ान, शाहरुख़ ख़ान भी फॉलोवर्स के दुर्व्यवहार का शिकार हो चुके हैं।

आगे ऋतिक ने की फ्रीडा की तारीफ़