बॉबी डार्लिंग को हुई 'मोहब्बत'

अभिनेत्री बॉबी डार्लिंग इन दिनों प्यार की पीगें लड़ा रही हैं। उनके प्यार का का नाम है अंकित शर्मा। बॉबी का असली नाम है पंकज शर्मा। अब दोनों के सरनेम के साथ प्रोफ़ेशन भी एक ही हैं।

बॉबी ने कहा, 'अंकित के रूममेट के ज़रिए हमारी मुलाक़ात हुई। इसके बाद दोनों एक दूसरे को मैसेज़ करने लगे। फिर एक दिन अंकित मेरे घर गुलदस्ता लेकर आया,
दोनों ने इश्क़ का इज़हार खुलेआम किया। बॉबी ने कहा, 'अंकित के रूममेट के ज़रिए हमारी मुलाक़ात हुई। इसके बाद दोनों एक दूसरे को मैसेज़ करने लगे। फिर एक दिन अंकित मेरे घर गुलदस्ता लेकर आया, जो मुझे बहुत अच्छा लगा।

अंकित को मेरा काम बहुत पसंद है। धीरे-धीरे हम दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। ' बॉबी की माने तो उन्होंने इस रिश्ते को अपनाने में काफ़ी वक़्त लिया। उन्होंने कहा, 'मैं इस बात को लेकर निश्चित होना चाहती थी कि इस रिलेशन से कोई एंजेंडा नहीं जुड़ा है।

अंकित ने आज तक मुझसे काम के लिए मदद नहीं मांगी। मेरे पिछले रिलेशन की तरह अंकित मेरा फ़ायदा नहीं उठाना चाहते। '

वहीं अंकित ने भी बॉबी को अपना सच्चा प्यार बताया। अंकित ने कहा, 'हम साथ में घूमते हैं और मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग हमें देख रहे हैं। मैं बॉबी से प्यार करता हूं और यह छत पर खड़ा होकर भी चिल्ला सकता हूं। हम एक कपल हैं। मैं किसी फ़ायदे के लिए बॉबी के साथ नहीं हूं। ये सच्चा प्यार है जो हमें साथ लेकर आया है।

आगे 'बैंगिस्तान' के प्रमोशन से किनारा क्यों जैकलीन?