सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

कैट ने शादी को कहा 'ना'

कबीर की अगली फ़िल्म 'फ़ैटम' का ट्रेलर लॉन्च किया गया। यह 28 अगस्त को रिलीज़ रही है हो। इस एक्शन थ्रिलर फ़िल्म में सैफ़ अली ख़ान और कटरीना कैफ़ मुख्स भूमिका में हैं। इसकी कहानी 26/11 मुंबई हमले के इर्द गिर्द और आतंकवाद पर चोट करती हुई है।

सैफ़ ने इस बार कैट के बारे में जरूर कमेंट किया। सैफ़ ने कहा, 'रणबीर काफ़ी खुशकिस्मत हैं, जिनके पास कटरीना जैसी महबूबा, मंगेतर और फ्यूचर की कुछ और हैं। 'अब भई, बताया भी कुछ नहीं, छुपा भी न पाईं कैट। ऊफ़्फ ये मोहब्बत!
लगता है जुलाई के बाद अगस्त भी निर्देशक कबीर ख़ान के नाम ही होगा। 'फ़ैटम में मुंबई हमले के उन दृश्यों को दिखाया गया है, जिस वक्त मुंबई में हमला हुआ था। ट्रेलर में उन लोगों की चर्चा करते हुए दिखाया गया है, जो इस हादसे के दोषी हैं। हुसैन ज़ैदी की नोबल पर आधारित फ़िल्म है। इसमें हमले के बाद पाकिस्तान में छुपे दोषियों को मारने की कहानी है।

यूं तो कबीर की 'बजरंगी भाईजान' ने रिकॉर्ड कामयाबी हासिल कर ली है। अब यह फ़िल्म क्या जलवा दिखाती है, यह देखना मज़ेदार होगा। वहीं फ़िल्म में मुख्य भूमिका में सैफ़ और कैट के लिए इस फ़िल्म का हिट होना काफ़ी ज़रूरी है। अरसे से दोनों के खाते में हिट फ़िल्म दर्ज़ नहीं हुई है।

ट्रेलर रिलीज़ के मौक़े पर सैफ़ ने कहा, 'मुझे बहुत ख़ुशी है कि मैं इस फ़िल्म का हिस्सा हूं। कबीर ने एक अच्छी फ़िल्म बनाई है। ' वहीं, कैट कहती हैं, 'मैंने कई एक्शन किए हैं। इस फ़िल्म में काम करके बहुत मज़ा आया, क्योंकि कबीर के साथ मैंने कई फिल्मों में पहले भी काम किया है। '

कबीर ने इस फ़िल्म को सच के काफ़ी करीब बताया और कहा कि मैंने कई डॉक्यूमेंट्री फ़िल्में बनाई हैं, और यही वजह है कि मेरी फ़िल्में रियलिस्टिक अप्रोच वाली होती हैं। इसकी शूटिंग लेबनॉन, सीरिया, यूके, कनाडा और भारत में हुई है।

फ़िलहाल शादी को 'ना'

कटरीना और रणबीर के इश्क़ के चर्चे आम है। अभी हाल ही में दोनों लंदन से छुट्टियां बिता कर वापस आए हैं। कुछ दिनों पहले दोनों की सगाई की ख़बरें भी उड़ी थीं। और एक बार तो करीना ने कैट को 'भाभी' कहकर संबोधित भी किया है। इन सभी सवालों के जवाब जानने को बेताब मीडिया के सवाल को कैट ने बड़ी चतुराई से टाला।

शादी के उड़ती अफवाहों के पर कतरते हुए कैट ने कहा, 'मैं रणबीर के साथ किसी' बंधन 'में नहीं हूं और न ही अभी कोई शादी की योजना है।' मजे़दार बात यह है कि रणबीर एक इंटरव्यू में शादी की बात कह चुके हैं।

वहीं दूसरों के निजी मामलों में टिप्पणी न करते हुए सैफ़ ने इस बार कैट के बारे में जरूर कमेंट किया। सैफ़ ने कहा, 'रणबीर काफ़ी खुशकिस्मत हैं, जिनके पास कटरीना जैसी महबूबा, मंगेतर और फ्यूचर की कुछ और हैं। '
अब भई, बताया भी कुछ नहीं, छुपा भी न पाईं कैट। ऊफ़्फ ये मोहब्बत!

संबंधित खबरेंं।
आगे बॉबी डार्लिंग को हुई 'मोहब्बत'