हेमा ने तोड़ी 'चुप्पी'

बीते दिनों फ़िल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी का दौसा में कार एक्सीडेंट हुआ था, जिसमें वो बुरी तरह घायल हुई थीं और एक बच्ची की मौक़े पर ही मौत हो गई थी। इस वाकये में अब तक चुप हेमा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

हेमामालिनी राजस्थान के दौसा में सड़क हादसे में घायल हो गईं थीं।
मुंबई। इस हादसे को लेकर उन्होंने कई ट्वीट्स किए। इन ट्वीट्स में हेमा ने मीडिया के साथ मृत बच्ची पर भी आरोप लगाए। मीडिया के बारे में वो लिखती हैं, 'सनसनी की भूखी मीडिया और कुछ लोगों ने पहले दिन से ही जब में परेशान और गहरे सदमे में थी, मुझे बदनाम करने में लग गए।

हेमा ने यह भी लिखा, 'विश्वास नहीं होता कि वे दरअसल मानवता के सबसे निचले स्तर पर गिर गए। मैं सिर्फ उनसे इतना ही कहूंगी कि आपको शर्म आनी चाहिए और भगवान आपका भला करें। '

वहीं मृत बच्ची के पिता पर आरोप मढ़ते हुआ लिखा है, 'मुझे इस हादसे के होने का दुख है और उस बच्ची के मरने का अफसोस भी। लेकिन यदि उस बच्ची के पिता ट्रैफिक के नियमों का पालन करते, तो शायद इतना बड़ा हादसा न होता। '

आपको बता दें अभिनेत्री और सांसद हेमामालिनी राजस्थान के दौसा में सड़क हादसे में घायल हो गईं थीं। हादसे में दूसरी कार में सवार चार साल की बच्ची की मौत हो गई थी और बच्ची के माता-पिता भी घायल हो गए थे.हादसे के बाद सांसद को जयपुर के फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया था, जहां उनकी सर्जरी भी हुई थी। इसके बाद पुलिस ने हेमा के ड्राइवर को गिरफ़्तार भी किया था, लेकिन 4 घंटे बाद ही उसे जमानत मिल गई और वो रिहा हो गया।

संबंधित खबरें