सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

बाल्की की अगली फ़िल्म में भी बिग बी

बाल्की की आगामी फ़िल्म में पत्नी के संग मेहमान होंगे बिग-बी, निर्देशक आर बाल्की अभिनेता अमिताभ बच्चन को अपना लकी चार्म मानते हैं। फ़िल्मी दुनिया में सभी निर्देशकों का कोई न कोई पसंदीदा सितारा होता ही है।

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन फ़िल्म  की एंड का के एक दृश्य में।
खै़र, बाल्की ने अपनी पहली फ़िल्म 'चीनी कम' में बिग बी को लिया था और यहां तक ​​कि उनकी पत्नी गौरी शिंदे की फ़िल्म 'इंग्लिश विग्लिश' में भी अमिताभ मेहमान भूमिका के रूप में नज़र आए थे। 

आपको बता दें कि बाल्की की आगामी फ़िल्म लैंगिग समानता पर आधारित है और इसमें लीड पेयर के रूप में करीना कपूर और अर्जुन कपूर हैं। 'की एंड का' नाम की यह फ़िल्म रोमांटिक शेड की फ़िल्म है। उन्होंने कहा, "फ़िल्म का नाम 'की एंड का' है। 

हिंदी एक ऐसी भाषा है, जिसमें न केवल मनुष्यों, बल्कि वस्तुओं का भी लिंग होता है। फ़िल्म यह सच्चाई लिए हुए है कि 'की और का' लिंग कोई मायने नहीं रखता । "

दो विपरीत सोच वाले लोगों की कहानी है। इसमें करीना एक महत्वकांक्षी और कॅरियर को वरीयता देने वाली पत्नी की भूमिका में हैं और अर्जुन मददगार पति बने हैं। अर्जुन-करीना की जोड़ी वाली पहली फ़िल्म है।

मेहमान भूमिका

बाल्की की इस फ़िलम में अमिताभ बच्चन के साथ जया बच्चन भी मेहमान भूमिका में दिखाई देंगी। इसका खुलासा खुद महानायक ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट पर किया। 

जया के साथ अपनपी तस्वीरों को साझा करते हुए, उन्होंने लिखा कि हम दोनों बाल्की की फ़िल्म में मेहमान भूमिका निभाएंगे। यहां हम अपने ही घर में अपनी ही भूमिका निभा रहे हैं। 

यह वह भूमिका नहीं है, जो आप तस्वीरों में देखते हैं। वे आगे लिखते हैं कि बाल्की की फ़िल्म का नाम भी काफ़ी रोचक है। बिग बी ने अपने प्रशंसकों से यह भी कहा कि वे और जया अपनी असल ज़िंदगी की भूमिका में दिखाई देंगे।

फ़िल्म की एंड का के लिए करीना जी-तोड मेहनत कर रही हैं।

बोलती बंद

फ़िल्म से जुड़ा एक और दिलचस्प वाकया है। दरअसल, अभिनेत्री करीना कपूर की आवाज़ फ़िल्म की शूटिंग के दौरान कुछ देर के चली गई थी। अरे घबराने वाली बात नहीं है। 

हुआ यह कि उन्हें एक सीन के दौरान ज़ोर ज़ोर से चिल्लाना था। अब इसमें जान डालने के लिए पूरे जान से करीना चिल्लाईं, और बाद में उनका गला बैठ गया। शॉट तो ओके हो गया, लेकिन उनका गला बुरी तरह खराब हो गया। 

गर्म पानी से गॉर्गल करने के बाद भी जब उनका गला ठीक न हो पाया, तो आख़िरकार डॉक्टर को बुलाना पड़ा। डॉक्टर ने कुछ दवाईयां और इंजेक्शन दिया गया। तब जाकर करीना को कुछ राहत मिली। 

कुछ देर आराम के बाद शूटिंग शुरू की गई। लेकिन इन सब के बीच वे तक़रीबन दो घंटे तक चुप ही रहीं। ख़ैर, इस वाकये से तो समझ आ गया कि भई, अगली फ़िल्म के लिए करीना जी-तोड मेहनत कर रही हैं।