ऋषि की तारीफ़ कर रही हैं कैट

इन दिनों कैट ऋषि कपूर के तारीफ़ों के पुल बांध रही हैं। आखिर क्यों? कटरीना कैफ़ और रणबीर कपूर की शादी की शहनाइयां कब बजेगीं यह तो वक़्त ही बताएगा। फ़िलहाल कैट अपने होने वाले ससुर की तारीफ़ों के पुल बांधने में जुट गई हैं। अफवाहों की माने तो कैट और रणबीर की शादी को सच का जामा पहनाने में परिवार वालों की रज़ामंदी बेहद ज़रूरी है। जहां मम्मी नीतू कपूर को मानाने की जिम्मेदारी वर रणबीर ने ले ली है, वहीं ऋषि कपूर को राज़ी करने का बीड़ा शायद कैट ने उठा लिया है।

ऋषि की तारीफ़ कर रही हैं कैट
हाल ही एक इवेंट में कैट ने ऋषि कपूर की तारीफ़ों के पुल बांधेंद्व उन्हें 'लीविंग लीजेंड' सरीखे उपनामों से भी नवाज़ा। कैट ने कहा, '' मैं ऋषि जी के साथ काम कर चुकी हूं। 

उनका मेरे प्रति व्यवहार काफी नर्म रहा है। वे अद्भुत, आकर्षक और विलक्षण व्यक्ति हैं। वह 'लीविंग लीजेंड' हैं और जब मैं उन्हें देखती हूं तो मुझे प्रसन्नता होती है। ''

हालांकि कई बार बार मीडिया में यह खबर आ चुकी है कि ऋषि कपूर कैट से खफ़ा हैं। कुछ महीने पहले कपूर फैमिली की डिनर पार्टी में रणबीर और कटरीना तो मौजूद थे, लेकिन घर के सबसे अहम सदस्य ऋषि कपूर ही वहां से नदारद थे।

कटरीना और रणबीर ने 2009 में 'अजब प्रेम की गजब कहानी' की शूटिंग के दौरान एक-फ़िल्म दूसरे के साथ डेटिंग शुरू की थी। दोनों के इबिजा में छुट्टी मनाने के फोटो 2013 वायरल हो में गए थे, जिससे दोनों के बीच संबंधों की पुष्टि हुई थी।

हालांकि दोनों कलाकार अक्सर एक-दूसरे के साथ दिखते हैं, लेकिन उन्होंने अपने संबंधों के बारे में एक शब्द नहीं बोला है।

उन्होंने कहा, '' हमने एक-दूसरे के साथ ज्यादा समय नहीं बिताया है, क्योंकि हर कोई अपने काम में व्यस्त है। मेरा हर किसी से लगाव है और मैं प्रत्येक का सम्मान करती हूं। ''

शादी के बारे में पूछे जाने पर 'धूम 3' स्टार ने कहा, '' शादी की अभी कोई योजना नहीं है। मुझे नहीं पता कि लोग हमारे लिए इस जल्दबाजी में क्यों हैं कि हम (रणबीर और मैं) शादी कर लें। शादी हम दोनों के लिए सही समय आने पर होगी। '' वह अगली फ़िल्म कबीर खान की 'फैंटम' में सैफ अली खान के साथ दिखेंगी।

कटरीना ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि व्यावसायिक जिंदगी की जगह उनकी निजी जिंदगी खबरों में क्यों ज्यादा रहती है।

आगे कोंकणा निभाएंगी नुपुर तलवार का किरदार