सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

सलमान से डरती थीं प्रीति ज़िटा

सलमान ख़ान से प्रीति जिंटा एक ज़माने में डरा करती थीं। आख़िर इस डर की वजह क्या थी। बेबाक और दिलेर अभिनेत्री के रूप में अपनी अलग पहचान बनाने वाली प्रीति ज़िंटा का कहना है कि वो सलमान ख़ान से काफ़ी डरी रहती थीं। दबंग खान के साथ प्रीति ने अपने सत्रह साल के करियर में कुल पांच फ़िल्मों में साथ काम किया है।

सलमान से डरती थीं प्रीति ज़िटा
चालीस वर्षीया अदाकारा ने यह भी खुलासा किया, कि सलमान बेहद शर्मीले इनसान हैं। प्रीति ने बताया कि वह पहले अभिनेता थे जिनके साथ काम करने से पहले मैं डरी हुई थी। 

इस डर की असल वजह मुझे नहीं मालूम। यह सब प्रीति ने अपने ट्वीटर पर पोस्ट की। इंडस्ट्री में सत्रह साल पूरे होने की खुशी में उन्होंने ट्वीटर पर एक सत्र शुरू किया। जिसमें अपने प्रशंसकों के सवालों का जवाब देते हुए, यह सभी बातें कहीं।

बबली गर्ल प्रीति ने कहा, 'फ़िल्म' चोरी चोरी चुपके चुपके 'के दौरान मेरे संवाद सुनकर वे सलमान शरमा जाते थे। उन्हें शरमाते हुए देखकर मुझे काफ़ी अच्छा लगता था। वास्तव में वे काफ़ी शर्मीले हैं। '

वे आगे कहती हैं कि उनकी सह कलाकारा रानी मुखर्जी से रिश्ते काफ़ी अच्छे थे। प्रीति और रानी ने 'हर दिल जो प्यार करेगा', 'वीर जारा', और 'कभी अलविदा ना कहना' फ़िल्मों में साथ में काम किया है। 

फिलहाल प्रीति की आने वाली फ़िल्म 'भइया जी सुपरहिट' है। इसमें उनके साथ सन्नी देओल नज़र आएंगी। सन्नी को प्रीति अपने बड़े भाई की तरह मानती हैं।

सलमान बनेंगे पिता

अरे, भई! अभिनेता सलमान ख़ान असल ज़िदगी में नहीं, बल्कि रुपहले परदे पर पिता बनने जा रहे हैं। हालांकि, उनके करियर का यह पहला मौक़ा नहीं होगा, जब जब वे पिता की भूमिका निभाएंगे। सलमान फ़िल्म 'सुल्तान' में एक पिता के रोल में दिखाई देंगे। 

यशराज बैनर तले बनने वाली इस फ़िल्म को अली अब्बास ज़फ़र निर्देशित करेंगे। इसमें सलमान ख़ुद एक रेसलर के साथ युवा लड़के के पिता की भूमिका में नज़र आएंगे। एक रेसलर होने के साथ-साथ एक युवा लड़के के पिता के रूप में भी नजर आएंगे।

सलमान इससे पहले फ़िल्म 'बीवी नंबर 1', 'जब प्यार किसी से होता है' फ़िल्म में भी सलमान ने पिता का किरदार निभाया था। 

इन दिनों वे 'प्रेम रतन धन पायो' की शूटिंग में व्यस्त हैं और उसके ठीक बाद 'सुल्तान' की शूटिंग में लग जाएंगे। वैसे सलमान के अलावा आमिर ख़ान भी अपनी फ़िल्म 'दंगल' में दो बेटियों के पिता के रूप में दिखाई देंगे।

जल्द ही सलमान अपने बहनोई यानी अर्पिता के पति आयुष को भी लॉन्च कर सकते हैं।