सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

करण जौहर हुए बैक टू डायरेक्शन

निर्देशन से तीन साल के बिछोह के बाद निर्देशक करण जौहर निर्देशन में 'ऐ दिल है मुश्क़िल' से वापसी कर रहे हैं।

निर्देशक करण जौहर तीन साल बाद फिल्म 'ऐ दिल है मुश्क़िल' से निर्देशन में वापसी कर रहे हैं।
निर्देशक करण जौहर ने बीते सालों में कई तरह की भूमिका निभा चुके हैं। कभी वे किसी शो को होस्ट करते, तो कभी जज करते नज़र आते रहे। कभी वे किसी फ़िल्म में एक्टिंग करते दिखे, तो वहीं कुछ फ़िल्मों से बतौर प्रोड्यूसर भी जुड़े। 

लेकिन इन सभी भूमिकाओं के चलते, तीन सालों से अपने पहले प्यार निर्देशन से दूर रहे। अब वे अपने पहले प्यार की ओर लौट चले हैं। करण के निर्देशन में बनी आख़िरी फ़िल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर', जो वर्ष 2012 में आई थी।

तीन सालों के बाद करण फ़िर से कैमरे पीछे अपनी कलाकारी दिखाने को बेताब गए हैं हो। वे अपनी आगामी फ़िल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की शूटिंग के लिए रवाना होने से पहले ट्वीट किया, 'लंदन के रास्ते में हूं। बेचैन, नर्वस और उत्साहित हूं। 10 दिनों में 'ऐ दिल है मुश्क़िल' के सेट पर रहूंगा। '

करण के दोस्त और अभिनेता शाहरुख ख़ान ने उन्हें तुरंत ही शुभकामना भरा ट्वीट किया, 'करण जौहर, मेरे दोस्त तुम बेहद शानदार फ़िल्म बनाओगे। मस्ती करो और तुम्हारी कास्ट और क्रू को बेस्ट ऑफ़ लक। अगर कॉस्ट्यूम्स की ज़रुरत हो, तो मैं मदद कर सकता हूं। '

टक्कर के आसार

फ़िल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिकाओं में होंगे। इसके अलावा सनी लियोनी का भी एक कैमियो रोल होगा। 

यह फ़िल्म वर्ष 2016 में दिवाली पर रिलीज़ होगी। वैसे करण को टक्कर देने के लिए अजय देवगन भी पूरी तैयारी में हैं। दरअसल, अजय की फ़िल्म 'शिवाय' भी दिवाली पर ही रिलीज़ होने वाली है।

आगे नीरज - अक्षय की हैट्रिक