सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

आलिया - शाहिद फैला रहे हैं 'रायता'

अरे नहीं! आप कहीं कुछ ऐसा वैसा न सोचें। दरअसल, दोनों की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'शानदार' का नया गाना लॉन्च किया गया है। जिसका मुखड़ा ही है 'रायता फैल गया।

शाहिद और आलिया फ़िल्म के प्रमोशन में कुछ इस अंदाज़ में मस्ती करते दिखे।
मुंबई। 'गुलजार के गाने में जब यो यो हनी सिंह घुस गया, तो रायता फैल गया ...' इस बोल पर मस्ती और जोश में थिरकते नज़र आ रहे हैं शाहिद कपूर और आलिया भट्ट। यह गाना है दोनों की आगमी फ़िल्म 'शानदार' से।

मंगलवार 13 अक्टूबर को इस गाने को लॉन्च किया गया। अमित त्रिवेदी का संगीत से सजे इस गाने को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा। जितना इस गाने के बोल अनोखे हैं, उतना ही इस गाने को लॉन्च करने का तरीक़ा भी अनोखा था।

इस फ़िल्म के कई गाने लॉन्च किए जा चुके हैं। इसी तारतम्य में दोनों अदाकारों के मंच पर आते ही यह अनाउंस किया गया कि दो वर्ज़न में मौजूद इस गाने के वीडियो का कौन सा वर्जन दर्शक देखना चाहेंगे। इस का फैसला दर्शक के रूप में मौजूद मीडिया करेगी।

मीडिया में बेवकूफ़ी भरे जवाबों के लिए आलिया वैसे ही बदनाम है। इस बार वे अपनी छवि बदलने की नियत से मंच पर पहुंची और माइक थामते ही कहा, 'आप लोग इतने स्वीट हैं, इतने अच्छे हैं, इतने भरोसेमंद हैं कि हमने सोचा कि आप लोगों से ही पूछा जाए कि दोनों वर्जन में से कौन-सा गाना ज्यादा अच्छा है ',

 सॉन्ग लॉन्च कवर पहुंचे सभी पत्रकारों को आते ही एक-एक पर्ची दी गई थी, जिसमें 1 और 2 ऑप्शन के रूप में दो बॉक्स बने थे। गाने के पहले वीडियो वर्जन के लिए पहले बॉक्स में टिक करना था, वहीं अगर दूसरा पसंद आए तो दूसरे बॉक्स पर अपनी-अपनी कलम चलानी थी।

सीक्रेट बैलेट के तर्ज पर हुए इस चयन प्रकिया में दूसरे गाने के वीडियो वर्जन की जीत हुई। पहले गाने को 23 लोगों ने वोट दिया तो दूसरे गाने पर 54 पत्रकारों ने अपनी मुहर लगाई। शानदार के डायरेक्टर विकास बहल ने बक्से में अपने राय पहुंचाने से पहले इस बात का भी ऐलान किया कि जिन्हें दोनों गाने पसंद हों, वो दोनों बॉक्स के बीच की खाली जगह में भी टिक मार्क कर सकते हैं। गिनती के बाद ऐसे लोगों की संख्या महज 14 पाई गई।