सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

पाकिस्तानी फिल्म में दिखेंगे ओम पुरी

हिन्दी सिने जगत के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार ओम पुरी जल्द ही पाकिस्तनी फिल्म में नज़र आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। ओम पुरी भारत भी आ चुके हैं।

अभिनेता ओम पुरी पाकिस्तानी फिल्म 'एक्टर इन लॉ' में नज़र आएंगे
मुंबई। अपनी अदाकारी से भारतीय सिने प्रेमियों के दिलों में एक ख़ास मुकाम बनाने वाले अभिनेता ओम पुरी अब पाकिस्तानी दर्शकों को लुभाने को तैयार हैं। ओम पुरी हाल ही में पाकिस्तानी फिल्म 'एक्टर इन लॉ' की शूटिंग कर भारत लौटे हैं।

इस फिल्म की कहानी को वे असाधारण बताते हैं। वे कहते हैं, "मुझे इसकी कहानी बहुत अच्छी लगी, इसलिए मैंने इसे करने का विचार बनाया। यह मेरी पहली पाकिस्तानी फिल्म है। मैंने हाल ही में इसकी शूटिंग खत्म की है और मुझे इस फिल्म में काम कर काफी मजा आया। "

आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग कराची में 31 दिसंबर को पूरी हो चुकी है। अब पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू हो गया है।

ओम पुरी बताते हैं कि मेरे पास प्रतिभाशाली टीम थी जिसने शूटिंग को पेशेवर तरीके से पूरा किया। यह फिल्म 'बोल' और 'खुदा के लिए' जैसी श्रेणी की फिल्म है। ओम पुरी को एक और पाकिस्तानी फिल्म का प्रस्ताव दिया गया था, लेकिन समय की कमी की वजह से उन्होंने इनकार कर दिया। उन्होंने बताया कि वह भी एक अच्छी कहानी थी।

ओम पुरी ने पठानकोट घटना से संबंधित सवाल पर कहा कि पठानकोट में जो कुछ भी हुआ वह बहुत दुख की बात है। एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान मैंने कहा था कि इस घटना के पीछे जो भी है, उसे इससे कुछ हासिल नहीं होने वाला।

ओम पुरी ने अपने करियर में कई राष्ट्रीय अंतराष्ट्रीय फिल्मों में अपना जादू बिखेरा है। अब पाकिस्तान में भी अपना लोहा मनवा ही लेंगे। लेकिन सबसे दुखद यह है कि बॉलीवुड ने उनकी प्रतिभा का उतना दोहन नहीं हुआ और न ही उनको वो स्तर प्राप्त हुआ, जिसके वे हक़दार हैं। इस बात का दुख कई बार उन्होंने साझा भी किया है।

संबधित ख़बरें
आगे जब कैफ़ी साहब हुए 'अनलकी'