सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

रवीना ने शिल्पा और माधुरी को दी मात

अभिनेत्री रवीना टंडन ने यह मात छोटे परदे पर कमाई के मामले में दी है। दरअसल, रवीना छोटे परदे पर अपना झंडा गाड़ते हुए, अदाकारा शिल्पा शेट्टी और माधुरी दीक्षित से आगे निकल गई हैं। वैसे तो तीनों अदाकाराएं टीवी पर अलग अलग शो में नजर आती ही रहती हैं। लेकिन रवीना को आगामी शो के लिए एक दिन के लिए मेहनताने की रकम सुन कर होश उड़ जाएंगे। रवीना को आगामी डांस रिएलिटी शो 'शाइन ऑफ इंडिया' में बतौर निर्णायक लिया गया है और उन्हें इसके हर एपिसोड के लिए 1.25 करोड़ दिए जाएंगे। इस तरह वह टीवी पर बॉलीवुड की सर्वाधिक कमाई वाली अभिनेत्री बन जाएंगी। 

रवीना टंडन ने टीवी पर कमाई के मामले में शिल्पा शेट्टी और माधुरी दीक्षित को पछाड़ा
मुंबई। अभिनेत्री रवीना टंडन आगामी डांस रिएलिटी शो 'शाइन ऑफ इंडिया' में निर्णायक के रूप में दिखाई देंगी। उन्हें इसके हर एपिसोड के लिए 1.25 करोड़ रुपये मिलेंगे। इस प्रकार वह टीवी पर बॉलीवुड की सर्वाधिक कमाई वाली अभिनेत्री बन जाएंगी।

अब ऐसे में यदि रवीना को शो के हर एपिसोड के लिए 1.25 करोड रुपए दिए जाएंगे, तो टीवी पर सर्वाधिक कमाई वाली बॉलीवुड अभिनेत्री बन जाएंगी। चैनल ‘वी’ पर प्रसारित होने वाले इस डांस रिएलिटी शो में वह अभिनेता गोविंदा और कोरियोग्राफर सरोज खान के साथ जज की कुर्सी संभालेंगी। वहीं अभिनेत्री फरनाज शेट्टी इसकी मेजबानी करेंगी। 

सूत्र के मुताबिक, बॉलीवुड कलाकारों का टीवी कार्यक्रमों में आना अब पुरानी बात हो गई है। इसमें कोई शक नहीं कि इन कलाकारों को इस एवज में एक बडी रकम दी जाती है, क्योंकि इससे मनोरंजन का स्तर तो दोगुना होता ही है, साथ ही इससे शो में चार चांद लग जाते हैं। शायद इसीलिए रवीना को इस रियलिटी शो के हर एपिसोड के लिए 1.25 करोड रुपये दिए जा रहे हैं। 

आपको बता दें, रवीना इससे पहले 'साहिब बीवी और गुलाम', 'छोटे मियां' और 'कॉमेडी का महा मुकाबला' जैसे कई टीवी कार्यक्रमों में आ चुकी हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और माधुरी दीक्षित भी अन्य रिएलिटी शो में बतौर निर्णायक आ चुकी हैं और उन्हें प्रति एपिसोड एक करोड़ रूपये दिए गए थे। अब ऐसे में टीवी पर इन सितारों के फीस में और इजाफा होने की उम्मीद लगाई जा रही है।

संबंधित ख़बरें
आगे बेंगलुरु में डिनो मोरया का 'गेट फिट'