सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

बेंगलुरु में डिनो मोरया का 'गेट फिट'

लोगों को फिटनेस से जोड़ने के लिए डिनो मोरया कमर कस चुके हैं। मुंबई के बाद गुजरात और अब बेंगलुरू में भी उनका ओपन फिटनेस स्टेशन पहुंच रहा है। मुंबई के बारह इलाकों में बारह फिटनेस स्टेशन मौजूद हैं और इन्हें डिनो मोरया ​फिटनेस नाम दिया गया है। इसलिए अब डिनो अपने इस वेंचर को बढ़ाना चाहते हैं।

डिनो मोरया अब अपने गेट  फिट वेंचर को बेंगलुरू लेकर जाएंगे
मुंबई। ​अभिनेता डिनो मोरया अपनी बेहतरीन फिजिक के लिए जाने जाते हैं और लोगों को इसके लिए उत्साहित भी करते रहते हैं। आपको बता दें कि मुंबई के 12 इलाकों में 12 ओपन फिटनेस स्टेशन डिनो मोरया ने बनवाए है, इस फिटनेस स्टेशन को 'डिनो मोरया ​फिटनेस' नाम दिया गया है। डिनो अब उनके इस फिटनेस स्टेशन का जाल और फैलाना चाहते है और लोगो को फिट रखना चाहते है, इसके लिए अब वे आगे बढ़ते हुए वे अब बेंगलुरु को भी फिट बनाएंगे।

डिनो मोरया हालही में बिज़नेस वेंचर की पॉप अप पार्टी के लिए बेंगलुरु गए थे , डिनो को वहा के लोगो से बहुत ही अच्छा रिस्पॉन्स मिला , इतना ही नहीं लोगो ने डिनो के गेट फिट की आईडिया को सराहा तथा उनसे यह भी पूछा के वे ओपन एयर फिटनेस स्टेशन बेंगलुरु में भी लॉन्च करेंगे।

इससे पहले अब यही कांसेप्ट आगे बढ़ाते हुए डिनो 'गेट फिट' इनिशिएटिव गुजरात भी लेकर गए हैं। उन्हें 'गेट फिट' के लिए सरहाना भी मिली। लोग बेसिक आउटडोर फिटनेस आइडिया को काफी पसंद कर रहे है। लोगों का नजरिया फिटनेस और हेल्थ के प्रति बदला है और इस बदलाव को और जागरूक करने के लिए हम तैयार है। ​

संबंधित खबरें
आगे बॉबी डार्लिंग बनी भोपाल की बहू