सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

रमन राघव को पहचान नहीं पाए : अनुराग कश्यप

साल 2015 में बदलापुर , ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘मांझी द माउंटेन’ जैसी फिल्में और हाल ही में अमिताभ बच्चन और विद्या बालन के साथ रिलीज हुई फिल्म तीन में अपनी अलग छाप छोड़ने वाले नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी अपनी अगली फ़िल्म ‘रमन राघव 2.0’ की शूटिंग कर रहे हैं। यह फ़िल्म 24 जून के रिलीज़ हो रही है.

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी फिल्म रमन राघव 2.0 में
यह फिल्म रमन राघव नाम के कुख्यात सीरिलयल किलर पर बन रही, जिसने 60 के दशक में हत्याओं को अंजाम दिया था, इस फिल्म में नवाज़ ही इस किरदार की निभा रहे हैं।

इस फिल्म के निर्देशक अनुराग कश्यप हैं, हालॉंकि बॉम्बे वेलवेट जैसी फ्लॉप बडे़ बजट और बड़ी कास्ट की फिल्म बनाने के बाद अनुराग कि यह अपने तरह के पुराने ढर्ररे की डार्क और विभत्स दृष्यों में सनी फिल्म है जिसके लिए वे जाने जाते हैं।

अनुराग पिछले दिनों मुंबई के धारावी इलाक़े में इस फिल्म की शूटिंग का एक वाकया बताते हैं कि -
"धारावी में बड़ी संख्या में लोग जमा थे सभी शूटिंग देखने आए थे और नवाज़ को देखना चाहते थे.

ऐसे में नवाज़ भी अपने किरदार के गेटअप में भीड़ में शामिल हो गए. अनुराग ने बताया कि नवाज़ को किसी ने नहीं पहचाना, बल्कि तभी किसी ने भीड़ में से आवाज लगाई और पूछा एक्टर कौन है? तब नवाज़ ने जवाब देते हुए कहा "मैंं भी वही देख रहा हूँ"

अनुराग ने बताया कि नवाज़ काफ़ी देर रमन राघव के गेटअप में ही भीड़ के बीच खड़े रहे, तब भी कोई आदमी नवाज़ को पहचान नहीं पाया.

संबंधित खबरें