सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

शाहरुख़ खान बनेंगे यशराज के योद्धा

पीरियड ड्रामा में एक बार फिर शाहरुख़ हाथ आज़मा सकते हैं। खबर है की यशराज बैनर की अगली फिल्म में शाहरुख़ योद्धा की भूमिका में दिखाई दे सकते हैं। वैसे अब तक का रिकॉर्ड है कि जब शाहरुख़ और आदित्य की जोड़ी वाली फिल्म आती है, वो बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई करती है।

शाहरुख़ खान बनेंगे यशराज के योद्धा
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान यशराज बैनर और आदित्य साथ नज़र आ सकते हैं। सूत्रों की माने तो यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी, जिसमें शाहरुख एक योद्धा का किरदार निभाएंगे। फिलहाल, आदित्य अपनी रणवीर सिंह स्टारर फिल्म में बिजी हैं। इसके बाद वे अगले साल इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

वैसे यह अब तक का रिकॉर्ड रहा है कि जब भी आदित्य चोपड़ा और शाहरुख खान ने किसी कहानी पर साथ काम किया है, वह बॉक्सऑफिस पर हिट साबित हुई है। एक बार फिर दोनों एक कहानी को लेकर साथ हैं।

वे फिल्म 'दिलवाले' के समय शाहरुख से उनके बंगले पर मिले थे। इसी दौरान दोनों ने इस फिल्म को लेकर चर्चा की थी। इसकी शूटिंग और पहले होना तय थी, लेकिन शाहरुख के बिजी होने के कारण देरी हुई।

शाहरुख भी एक इंटरव्यू में इसकी पुष्टि कर चुके हैं कि वे अगले साल आदित्य के साथ एक फिल्म करने जा रहे हैं। सूत्रों के अनुसार, 'इस फिल्म के प्री प्रोडक्शन वर्क के लिए लंबा वक्त चाहिए। यह एक पीरियड ड्रामा है, जो युद्ध पर आधारित है।

संबंधित खबरें