2017 में आएगी अजय देवगन की फिल्म ‘गोलमाल 4’

अभिनेता अजय देवगन ने साल 2016 की दिवाली के साथ साल 2017 की दिवाली भी बुक कर ली है। जहां इस साल वे अपनी बहुप्रतिक्षित फिल्म 'शिवाय' लेकर आ रहे हैं। वहीं अगले साल के लिए रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनीं सफल फ्रेंचाइजी फिल्म 'गोलमाल' की चौथी किस्त की तैयारियां शुरू हो गई हैं। ख़बर है कि पहले इस फिल्म में करीना कपूर थी, लेकिन अब आलिया भट्ट इस फिल्म का हिस्सा हो सकती हैं।

2017 में आएगी अजय देवगन की फिल्म 'गोलमाल 4'
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और निर्देशक रोहित शेट्टी की जोड़ी वाली फिल्म ‘गोलमाल’ को रिलीज़ हुए दस साल पूरे हो गए। यह फिल्म 2006 में रिलीज हुई थी।

बहुत जल्द रोहित और अजय फिल्म की चौथी किस्त की भी तैयारियां शुरू होने वाली हैं। सूत्रों की मानें तो यह फिल्म 2017 में दिवाली के मौके पर रिलीज़ होगी।

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गोलमाल’ सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म में अजय के साथ अरशद वारसी, शरमन जोशी और तुषार कपूर लीड रोल में थे।

अभी तक इस फिल्म के तीन सीक्वल आ चुके हैं, जिन्हें दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला है। अभी ‘गोलमाल 4’ की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। इस साल के अंत तक फिल्म की शूटिंग शुरू भी हो जाएगी।

करीना की जगह आलिया

फिल्म ‘गोलमाल 4’ में पहले करीना कपूर के होने की ख़बरें थी, लेकिन उनके प्रेगनेंट होने की ख़बर आते ही, निर्देशत रोहित ने रिप्लेसमेंट भी खोजना शुरू कर दिया था।

अब ख़बरों का माने तो अपनी ‘गोलमाल 4’ के लिए रोहित ने आलिया भट्ट को अप्रोच किया है। यदि आलिया हां कहती हैं, तो वह फिल्म में अजय देवगन के अपोजिट नजर आएंगी।  गोलमाल सीरीज़ की पहली फिल्म 2006 में आई थी।

सलमान से होगी टक्कर

इस बार की दिवाली पर अजय का फिल्म 'शिवाय' के साथ करण जौहर की फिल्म 'ये दिल मुश्क़िल' की टक्कर होने वाली है। वहीं अगले साल भी अजय की बॉक्स ऑफ़िस पर सलमान खान से हो सकती है। कहा जा रहा है कि इसी दिन राजकुमार संतोषी के निर्देशन में बन रही सलमान खान की फिल्म भी रिलीज होगी।

एक बार फिर से दो सुपरस्टार के बीच भिड़ंत होने की आशंका है।  हालांकि, 'दिलवाले' के बाद काफी कम उम्मीद है कि रोहित शेट्टी अपनी फिल्म किसी के साथ भी क्लैश करना चाहें। 

वहीं, सलमान खान के फिल्म की फिलहाल आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, तो उम्मीद कर सकते हैं कि राजकुमार संतोषी कोई और रिलीज डेट चुन लें।

गौरतलब है कि 2015 की दिवाली सलमान खान की 'प्रेम रतन धन पायो' रिलीज हुई थी। जबकि इस साल दिवाली को अजय देवगन ने 'शिवाय' के साथ लॉक किया गया। लिहाजा, यह देखना दिलचस्प होगा कि अगले साथ दर्शक किस के साथ दिवाली मनाते हैं।

संबंधित ख़बरें
अजय की 'शिवाय' का नया पोस्‍टर रिलीज़