सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अजय की 'शिवाय' का नया पोस्‍टर रिलीज़

अजय देवगन की आगामी फिल्म 'शिवाय' का नया पोस्टर रिलीज हुआ है। अजय इस पोस्‍टर में एक बर्फीले पहाड़ से लटके हुए दिखाई दे रहे हैं और उनके हाथ में नुकीला बर्फ का हथियार भी नज़र आ रहा है, जिससे वो एक परछाई को मारते दिखाई दे रहे हैं। नीले रंग का यह पोस्‍टर काफी आकर्षक लग रहा है और ट्विटर पर अजय ने अपने फैंस से इस पोस्‍टर के बारे में राय भी मांगी है।

अजय की फिल्‍म 'शिवाय' का नया पोस्‍टर
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की बहुप्रतिक्षित फिल्‍म 'शिवाय' का पोस्‍टर जारी किया गया है। पोस्‍टर में अजय बर्फीले पहाड़ पर लटके नजर आ रहे हैं और उनके हाथ में एक धारदार हथियार है, जिससे वे एक परछाई पर वार करते दिख रहे हैं।

नीले रंग का ये पोस्टर देखने में काफी आकर्षक है। दो टीज़र पोस्‍टर के बाद एक मुख्‍य पोस्‍टर जारी करते हुए अभिनेता ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों से इस पोस्‍टर के लिए राय भी मांगी है।

अजय देवगन ने ट्व‍ीट किया, 'ये है 'शिवाय' का पोस्टर, आप लोग इसके बारे में क्या सोचते हैं?

अजय के ट्वीट्स 
 'Here is the latest poster of Shivaay, tell me what you think about this??'

pic.twitter.com/755tYBHbsn

    — Ajay Devgn (@ajaydevgn) May 22, 2016

अजय ने इस एक्शन फिल्म की ज्यादातर शूटिंग बुल्गारिया की बर्फीली वादियों में की है. बतौर निर्देशक अजय की यह दूसरी फिल्म है. रिलीज हुए पोस्टर में तूफानी बर्फ में हाथ में बर्फ से बना उल्टा त्रिशूल नजर आ रहा है.

  'This Diwali, Shivaay will Transform, Protect & Destroy. Teaser poster - 1 day to go.' 

pic.twitter.com/zjT1cNYeDX
    — Ajay Devgn (@ajaydevgn) May 21, 2016

'This Diwali, adventure begins with Shivaay. Teaser poster - 2 days to go.' pic.twitter.com/NzINUDzREb

    — Ajay Devgn (@ajaydevgn) May 20, 2016

टैटू वाला पोस्‍टर

इससे पहले जारी हुए मोशन पोस्टर में अजय की बॉडी पर शिव का टैटू बना नजर आ रहा था। वह फिल्म में भगवान शिव से प्रेरित एक संरक्षक, पालक और विनाशक का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म इस साल दिवाली के करीब रिलीज होगी।

ख़ाास है फिल्‍म

यह फिल्‍म अजय के लिए बेहद ख़ास है। सबसे पहली बात तो यह है कि अजय ही इस फिल्‍म के निर्माता भी हैं और निर्देशक भी हैं। बतौर निर्देशक अजय की यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले उन्होंने साल 2008 में फिल्म 'यू मी औैर हम' का निर्देशन किया था। उंचाई से खौफ खाने वाले अजय ने 'शिवाय' की शूटिंग के दौरान डर पर जीत पाने में कामयाबी हासिल की है।

अजय की इस फिल्म में दिलीप कुमार व सायरा बानो की नातिन सायेशा सहगल लीड रोल में नजर आएंगी। सायेशा, सायरा बानो की भतीजी की बेटी हैं। 'शिवाय' दिवाली पर रिलीज़ होगी।

संबंधित ख़बरें
आगे रजनीकांत के नाम एक और रिकॉर्ड