जब भूतों से डर गए श्रद्धा-आदित्य

फिल्म ‘ओके जानू’ के एक सीक्वेंस के शूट के दौरान फिल्म के कलाकार बुरी तरह डर गई थी। उनके डर को देखने हुए घोस्टबस्टर को भी बुलाना पड़ा। दरअसल, फिल्म के क्लाइमेक्स की शूटिंग मुंबई के हॉन्टेट प्लेस में से एक मुकेश मिल्स कंपाउंड में किया गया था। मुकेश मिल्स की कहानियां श्रद्धा और आदित्य ने सुन रखी थीं, जिसके कारण वो काफी डरे हुए थे। 

श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर फिल्म 'ओके जानू' की शूटिंग के समय डरे थे
मुंबई। श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर की आगामी फिल्म ‘ओके जानू’ के क्लामेक्स की शूटिंग के दौरान फिल्म की पूरी कास्ट डरी हुई थी और वो डर था भूतों से। 

दरअसल, फिल्म ‘ओके जानू’ का क्लाइमेक्स मुंबई के हांटेड प्लेस माने जाने वाले मुकेश मिल्स में शूट किया जाना था। ऐसे में जब श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर को इस जगह के बारे में पता चला, तो उनके हाथ-पांव फूल गए।

अब पूरी टीम ने इनके डर को देखते हुए फैसला किया कि फिल्म की शूटिंग सुबह-सुबह ही शुरू कर दी जाएगी और शाम होते ही पैकअप कर दिया जाएगा। 

इस मिल को प्रोडक्शन डिज़ाइनर शर्मिष्ठा रॉय ने मार्केट स्ट्रीट के रूप में बदल दिया था। फिल्म के यूनिट से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि मुकेश मिल्स की डरावनी कहानियां सुनी हुई थी, जिससे लगातार डर लगता रहता थी।

ऐसे में शूटिंग के दौरान सेट पर दो घोस्टबस्टर भी बुलाए गए थे, ताकि किसी तरह भी अनहोनी की घटना से बचा जा सके। साथ ही उनकी मौजूदगी से यूनिट के डर को भी कम किया जा सके।

इस वाकये को जानने के बाद कहा जा सकता है कि फिल्म ‘ओके जानू’ में श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर ने बिंदास ही नहीं बल्कि डर डरकर भी प्यार किया है। 

आपको बता दें कि शाद अली के निर्देशन में बनी ये फिल्म जनवरी 2017 में रिलीज़ होगी।