शाहिद कपूर की किस ‘गंदी आदत’ से हैं मीरा परेशान ?

करण जौहर के सेलेब्रिटी चैट शो 'कॉफी विद करण' में जल्दी ही शाहिद कपूर आपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ नज़र आएंगे। हाल ही में स्टार वर्ल्ड ने इस एपीसोड का टीज़र रिलीज़ किया है। टीज़र में दोनों का केमिस्ट्री जबरदस्त लग रही है। इसी टीज़र में मीरा ने अपने पति शाहिद की ‘गंदी आदत’ पर से पर्दा उठाया। वहीं शाहिद भी मीरा की लव लाइफ पर चुटकी लेते दिखाई दिए। 

मीरा राजपूत ने बताई शाहिद कपूर की एक गंदी आदत
मुंबई। निर्माता-निर्देशक करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में अभिनेता शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ शिरकत करने वाले हैं। स्टार वर्ल्ड चैनल पर प्रसारित होने वाले इस शो के हर एपीसोड का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार रहता है। हाल ही में चैनल ने शो के इस एपिसोड का टीज़र रिलीज़ किया है। 

टीज़र में शाहिद-मीरा की केमिस्ट्री लाजवाब लग रही है। टीज़र में करण ने मीरा से पूछा कि शाहिद की सबसे खराब आदत क्या है, जिसके जवाब में मीरा ने कहा कि शाहिद बहुत डकार लेते हैं। 

ग़ौरतलब है कि यह पहली बार होगा जब दोनों साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे। हालांकि 'कॉफी विद करण' के हर सीज़न में शाहिद कपूर, करण के मेहमान बन कर आते रहे हैं, लेकिन 5वें सीज़न में पहली बार मीरा टीवी के किसी शो में दिखाई देंगी।

इसी साल अगस्‍त में माता-पिता बना ये जोड़ा यूं तो कई मौकों पर लोगों के सामने आतात रहै है, लेकिन मीरा ने कभी मीडिया से भी बात नहीं की है।

एक्स रिलेशन पर डिस्कशन

वहीं मीरा यह भी कहती नज़र आईं कि हम-दोनों एक-दूसरे के बारे में सबकुछ जानते हैं। इस पर शाहिद कहते हैं कि मैं अब भी तुम्हारे बॉयफ्रेंड्स के बारे में डिस्कवर कर रहा हूं।

 हंसते हुए करण पूछते हैं कि शाहिद के एक्स के बारे में हम सब वाकिफ हैं, मीरा तुम शाहिद से पहले कितनों के साथ रिलेशनशिप में रही हो? इस पर झट से शाहिद कहते हैं, ‘मुझसे कम नहीं’। 


इनसे जुड़ा थी शाहिद का नाम 

शाहिद के अफेयर की लिस्ट कम-ओ-बेश उनकी फिल्मों की ही जितनी है। करियर की शुरुआत में ही उनका अफेयर करीना कपूर के साथ शुरू हो गया। दोनों का रिश्ता काफी समय तक चला, फिर ब्रेकअप के बाद करीना ने सैफ से शादी कर ली।

करीना के बाद उनके अफेयर्स की लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा, विद्या बालन, अनुष्का शर्मा, बिपाशा बसु, अमृता राव, सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी का नाम भी जुड़ा। 

वहीं अब यदि बात करे मीरा राजपूत के बारे में, तो जब दोनों की शादी की बात शुरू हुई थी, तभी एक वेबसाइट ने मीरा के अफेयर की ख़बर चलाई। उस बेवसाइट के हवाले से आई ख़बर के मुताबिक, शाहिद से शादी से पहले मीरा का अफेयर आदित्य लाल नाम के शख्स के साथ था।

मीरा और आदित्य के बीच अफेयर तब शुरू हुआ था, जब वे दिल्ली के वसंत वैली स्कूल में पढ़ाई करते थे। कुछ समय तक दोनों के बीच रिश्ता ठीक ठाक चला, लेकिन बाद में दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया। इसके बाद आदित्य पढ़ाई के लिए लंदन चले गए थे।

संबंधित ख़बरें