सरदार बन मिठाई बेच रहे हैं आमिर खान

बीते दिनों आमिर खान की लाल रंग की पगड़ी में तस्वीरें वायरल हुई थीं और कहा जा रहा था कि यह उनका फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ का लुक है। इतने दिनों की लुका-छिपी के बाद खुद आमिर ने अपने सरदार वाले लुक पर से पर्दा हटाया है। उन्होंने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो में वो एक विज्ञापन में नज़र आ रहे हैं। 

Aamir's Sardar look in Thugs of hindustan
मुंबई। फिल्म ‘दंगल’ के सुरूर में खोए आमिर खान के फैंस को अब उनकी अगली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ का इंतज़ार है। ऐसे में आमिर से जुड़ी कोई भी ख़बर आती है, वो वायरल हो ही जाती है। 

ऐसी ही आमिर की एक तस्वीर बीते दिनों वायरल हुई थी। इस तस्वीर में सरदार बने आमिर लाल रंग की पगड़ी में नज़र आ रहे थे। 

इस लुक के बाहर आने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि आमिर का यह लुक फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ के लिए है। लेकिन आमिर ने अपने सोशल नेटवर्किंग साईट पर एक वीडियो शेयर कर, इन कयासों पर विराम लगा दिया है। 

दरअसल, आमिर की सरदार लुक वाली तस्वीर एक विज्ञापन के शूट की थी, जो एक चैनल के लिए किया गया है। इस विज्ञापन में मिठाई की दुकान के मालिक बने आमिर ‘नई सोच’ की बात करते नज़र आ रहे हैं। 


इससे पहले शनिवार को आमिर के प्रवक्ता ने मीडिया को बताया था कि सरदार लुक फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ के लिए नहीं है, बल्कि किसी दूसरे प्रोजेक्ट के लिए था। 

बता दें कि आमिर इस फिल्म की शूटिंग मई में शुरू करेंगे। इस फिल्म को यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनाया जा रहा है। 

हाल ही में फिल्म ‘दंगल’ के लिए भारी-भरकम शरीर करने वाले आमिर को फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ के लिए दुबला होना है। 

इस फिल्म को विजय कृष्ण आचार्य निर्देशित कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने ‘धूम 3’ में आमिर के साथ काम किया है। वहीं इस फिल्म की लीडिंग लेडी को लेकर अटकलों का बाज़ार गर्म है। 

सबसे पहले आलिया भट्ट का नाम सामने आया था, जिसे फिल्म के निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य ने सुझाया था। फिर आदित्य चोपड़ा की ओर से वाणी कपूर का नाम आया। अब ख़बर है कि करीना कपूर के नाम को लेकर विचार-विमर्श चल रहा है। करीना के नाम को लेकर सहमति बनने के बाद अब करीना को मनाने की कवायद तेज़ हो गई है। 

बताते चले कि फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ एक पीरियड फिल्म है, जिसमें आमिर खान और अमिताभ बच्चन पहली बार स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। अब यदि करीना इस फिल्म के लिए हामी भरती हैं, तो आमिर के साथ उनकी यह तीसरी फिल्म होगी। फिलहाल हाल ही में मां बनी करीना फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में व्यस्त हो चुकी हैं।

वहीं फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ साल 2018 में दिवाली के मौक़े पर रिलीज़ होने की उम्मीद है। ग़ौरतलब है कि साल 2017 में आमिर की एक और फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ रिलीज़ होने वाली है, लेकिन इस फिल्म में आमिर की एक ख़ास और छोटे किरदार में नज़र आएंगे। वहीं इस फिल्म में मुख्य भूमिका ज़ायरा वसीम निभा रही हैं।