‘ट्यूबलाइट’ के साथ ‘बादशाहो’ का ट्रेलर होगा अटैच

सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के साथ अजय देवगन की फिल्म ‘बादशाहो’ का ट्रेलर अटैच होगा। इससे पहले शाहरुख खान की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का भी ट्रेलर के अटैच होने की ख़बरें आई थीं। यानी इस बार ईद पर सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ के साथ थिएटर में शाहरुख की ‘जब हैरी मेट सेजल’ के साथ अजय देवगन की ‘बादशाहो’ का ट्रेलर भी देखने को मिलेगा। 

फिल्म ट्यूबलाइट के साथ आएगा बादशाहो का ट्रेलर
मुंबई। इस बार ईद पर रिलीज़ होने वाली ‘ट्यूबलाइट’ के साथ दो और फिल्मों की झलकियां दर्शकों को देखने के मिलेंगी। कबीर खान के निर्देशन में बनी सलमान खान और सोहेल खान स्टारर फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के साथ ‘बादशाहो’ और ‘जब हैरी मेट सेजल’ का ट्रेलर अटैच होगा। 

इसका मतलब है कि एक टिकट के खर्चे में पूरी एक फिल्म और दो सितारों की धमाकेदार फिल्मों की झलकियां देखने को मिलेंगी। यानी ईद पर पैसा वसूल होगा। 

सोमवार को ही मिलन लुथारिया की फिल्म ‘बादशाहो’ का पहला पोस्टर रिलीज़ हुआ। हालांकि, पोस्टर पर तो कोई कलाकार नहीं है, लेकिन तस्वीर काफी कुछ बयां कर रही है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म भारत में लगी इमरजेंसी के दौरान की कहानी है। पोस्टर पर लिखा है, ‘1975 EMERGENCY...96 hours...600km...1 Armored Truck...Millions in Gold & 6 BADASSES.’

धमाके के बाद जलकर उड़ती जीप और खज़ाने से भरा ट्रक आपको ये बताने के लिए काफी है कि यह एक जबरदस्त एक्शन फिल्म होगी। अजय के साथ ‘कच्चे घागे’ और ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई’ सरीखी फिल्में बना चुके मिलन ने बताया है कि यह एक हिस्टॉरिक फिक्शन है, जिसमें आपातकाल के समय के कुछ रोचक कहानियों को शामिल किया गया है। उस दौरान बहुत कुछ ऐसा हुआ है, जो एक्शन-थ्रिलर फिल्म बनाने के लायक है। हमने फिल्म के लिए अच्छा-खासा रिसर्च किया है।

मिलन लुथारिया निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा इलिना डिक्रूज़, इमरान हाशमी, ईशा गुप्ता, विद्यूत जामवाल मुख्य भूमिका में हैं। 

वहीं 23 जून को रिलीज़ हो रही सलमान खान की फिल्म के बारे में ट्रेड पंडितों का मानना है कि सलमान की फिल्म से बड़ी संख्या में दर्शक जुड़ते हैं। बता दें कि फिल्म ‘टूयूबलाइट’ 2800 सिनेमाघरों और 4500 स्क्रीन में रिलीज़ हो रही है। इसी वजह से सभी बड़े कलाकार अपनी फिल्मों के ट्रेलर इसके साथ जोड़ना चाहते हैं। 

इस दौड़ में शाहरुख खान की 'जब हैरी मेट सेजल', अजय देवगन की 'बादशाहो', अक्षय कुमार की 'टॉयलेट एक प्रेमकथा', श्रीदेवी की 'मॉम', रणबीर कपूर की 'जग्गा जासूस', अनिल और अर्जुन कपूर की 'मुबारकां', कार्तिक आर्यन की 'गेस्ट इन लंदन', टाइगर श्रॉफ की 'मुन्ना माइकल' शामिल है। लेकिन इस दौड़ में सिर्फ अजय देवगन और शाहरुख खान के ही आगे निकल पाए। बाकि फिल्मों को अच्छी खासी रकम देकर ट्रेलर के लिए स्लॉट खरीदना होगा। 

सलमान-अजय की दोस्ती का समीकरण

इन दोनों कलाकारों की दोस्ती तो जगजाहिर है। ग़ौरतलब है कि साल 2012 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘जब तक है जान’ और ‘सन ऑफ सरदार’ के बॉक्स ऑफिस भिड़ंत में सलमान खान ने अजय देवगन के लिए फिल्म में गेस्ट अपीरियंस करके उन्हें सपोर्ट किया था। 

अब एक बार फिर वही समीकरण हैं और अजय को एक बार फिर सलमान का साथ मिल रहा है। वहीं इस बार शाहरुख भी उसी पाले में हैं, क्योंकि अजय और शाहरुख के बीच का मनमुटाव भी अब ख़त्म हो चुका है।