नरेंद्र मोदी ने की अक्षय की फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ की तारीफ

अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया है। इस फिल्म को लेकर प्रधानमंत्री ने भी अक्षय की तारीफ की। दरअसल, अक्षय की यह फिल्म प्रधानमंत्री के ‘स्वच्छ भारत अभियान’ के संदेश को बेहतर तरीक़े से देने की कोशिश करेगी। भूमि पेडनेकर और अक्षय कुमार अभिनीत यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज़ हो रही है।

प्रधानमंत्री ने की अक्षय की फिल्म की तारीफ
मुंबई। अक्षय कुमार की फिल्म आगामी फिल्म ‘टॉयलेटॊ-एक प्रेम कथा’ की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर प्रशंसा की। मोदी ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि ये स्वच्छता का संदेश देने की बेहतर कोशिश है। स्वच्छ भारत के लिए सवा करोड़ भारतीयों को एकजुट होकर काम करना हॊगा।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अक्षय कुमार ने पिछले महीने नरेंद्र मोदी से मुलाक़ात कर अपनी फिल्म के बारे में जानकारी दी थी। साथ ही फिल्म को लेकर उनसे चर्चा भी की थी।

ग़ौरतलब है कि यह फिल्म मोदी सरकार के 'स्वच्छ भारत अभियान' से प्रेरितॊ है। इसमें टॉयलेट की अहमियत बताई गई है।

इससे पहले अक्षय ने सोमवार को फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ के ट्रेलर का लिंक मोदी को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘स्वच्छ भारत के लिए मेरी एक कोशिश।’ इसी ट्वीट का ही मोदी ने जवाब दिया।

नरेंद्र मोदी के जवाबी ट्वीट के बाद अक्षय ने उनको शुक्रिया भी अदा करते हुए लिखा कि उम्मीद है कि हम लोगों की सोच बदलने में कामयाब होंगे और सही मायने में अंतर पैदा कर पाएंगे।

बता दें कि 9 मई को नरेंद्र मोदी से मुलाक़ात के बाद अक्षय ने फोटो ट्वीट करते हुए लिखा था कि पीएम से मिला और मौका मिला उन्हें अपनी आने वाली फिल्म ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ के बारे में बताने का। फिल्म का टाइटल सुनकर वो मुस्कुरा दिए और मेरा दिन बन गया।


रविवार को जारी किया था ट्रेलर


तीन मिनट लंबे ट्रेलर में दिखाया गया कि केशव, भूमि से शादी कर उसे अपने घर लाता है, लेकिन उसके घर में टॉयलेट नहीं होता, जिसकी वजह से पति-पत्नी और परिवार में कई तरह की दिक्कतें शुरू हो जाती हैं।

ट्रेलर के आखिर में केशव एक डायलॉग बोलता है, 'आशिकों ने तो आशिकी के लिए ताजमहल बना दिया, हम एक संडास ना बना सके'।

फिल्म के ट्रेलर ने कायम किया रिकॉर्ड


जी हां, अभी तो फिल्म रिलीज़ होना बाकी है, लेकिन अभी से इस फिल्म ने रिकॉर्ड कायम करना शुरू कर दिया है। अक्षय-भूमि अभिनीत इस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर 11.5 मिलियन बार देखा जा चुका है। इस खुशी को भी अक्षय ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया। श्रीनारायण सिंह के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर के अलावा अनुपम खेर, सना खान, सुधीर पांडेय और दुव्येंदू शर्मा हैं।

संबंधित ख़बरें