सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘बादशाहो’ को मिला यू ए सर्टिफिकेट

मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बादशाहो’ को बिना किसी कांट-छांट के यू ए सर्टिफिकेट मिल गया है। साल 1975 में लगी इमरजेंसी के बैकड्रॉप पर बनी इस फिल्म में अजय देवगन देसी अवतार में नज़र आने वाले हैं। उनके साथ फिल्म में इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल, इलियाना डिक्रूज़, ईशा गुप्ता और संजय मिश्रा अहम भूमिका में हैं। 

फिल्म बादशाहो में इमरान हाशमी
मुंबई। प्रसून जोशी की अध्यक्षता वाली बोर्ड ने मिलन लुथरिया की फिल्म ‘बादशाहो’ का बिना किसी ‘कट’ के ‘यू/ए’ सर्टिफिकेट दिया है। बोर्ड के इस फैसले के बाद कलाकारों और मेकर्स ने भी राहत की सांस ली है। अजय देवगन, इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल, संजय मिश्रा, ईशा गुप्ता और इलियाना डिक्रूज़ की अहम भूमिकाओं वाली फिल्म 1 सितंबर को रिलीज़ हो रही है। 

इस फिल्म की कहानी 1975 की इमरजेंसी के बैकड्रॉप पर बेस्ड है। फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस हैं। एक बार फिर अजय देवगन को खांटी एक्शन अवतार में देखने का मौका है। लेकिन फिल्म को लेकर बीते दिनों चर्चा थी। 

दरअसल, इलियाना डिक्रूज़ और अजय देवगन के बीच फिल्माए गए किंसिंग सीन्स काफी सुर्खियों में रहे। कहा जा रहा था कि यह सीन फिल्म से हटाने के आदेश सेंसर बोर्ड दे सकती है। इतना ही नहीं कहा तो यह भी गया कि अजय और इलियाना के बीच फिल्माए गए इंटीमेट सीन्स भी फिल्म से हटाए जाएंगे, लेकिन मिल रही ताज़ा जानकारी के अनुसार ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। प्रसून जोशी की अध्यक्षता में सीबीएफसी ने फिल्म को बिना किसी कट के ही पास कर दिया। 

वैसे, जब ट्रेलर लॉन्च के दौरान अजय से फिल्म में ‘कट’ लगाए जाने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि हमने कोई पॉर्न फिल्म नहीं बनाई, जिसमें ‘कट’ लगाए जाएं। वहीं फिल्म के निर्देशक मिलन लुथरिया ने कहा कि फिल्म को कैसे एडिट करना है, यह हमें किसी और से सीखने की जरूरत नहीं है। 

ख़ैर, अच्छी ख़बर यह है कि प्रसून जोशी और उनकी टीम ने काम करना शुरू कर दिया है और अब फिल्ममेकर्स भी इस ख़बर के बाद राहत की सांस लेने लगे होंगे।