सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अजय देवगन के लिए 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' से अलग हुए सलमान खान

अपनी आगामी फिल्म ‘बादशाहो’ के प्रमोशन में व्यस्त अजय देवगन ने कंफर्म किया कि सलमान खान ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ का हिस्सा नहीं है। काफी समय से ख़बरें थी कि सलमान खान, अक्षय कुमार और करण जौहर मिलकर ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ का निर्माण करने जा रहे हैं। ग़ौरतलब है कि इसी विषय पर अजय देवगन भी फिल्म बनाने जा रहे हैं। 

अजय देवगन और सलमान खान  फिल्म हम दिल दे चुके सनम में
मुंबई। अजय देवगन ने खुलासा किया कि उनके दोस्त अभिनेता सलमान खान ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ नाम की किसी फिल्म की हिस्सा नहीं हैं। अरसे पहले करण जौहर, अक्षय कुमार और सलमान खान ने एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसके बाद कहा जा रहा था कि ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ पर आधारित फिल्म बनाने जा रहे हैं और इस फिल्म से सलमान बतौर प्रोड्यूसर जुड़ेंगे।

इस बात को लेकर हल्ला इसलिए भी हुआ, क्योंकि इसी विषय पर अजय देवगन ने काफी पहले फिल्म बनाने की घोषणा कर दी थी। ऐसे में कयास के बाज़ार गर्म हो गए कि अजय और सलमान की दोस्ती में दरार आ गई है। 

फिर जल्दी ही इन ख़बरों पर विराम भी लग गया, जब अजय से सलमान ‘बादशाहो’ के सेट पर मिलने जा पहुंचे। इसके साथ ही ख़बरें आने लगी कि अजय की ख़ातिर करण के प्रोडक्शन तले बनने वाली ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ का सलमान हिस्सा नहीं होंगे। 

अब इन कयासों पर अजय देवगन ने मुहर लगा दी है। अजय ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि सलमान खान ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ का हिस्सा नहीं है। उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मैं इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहा हूं, लेकिन कोई दूसरा भी इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहा हो, तो इसमें कोई बुराई नहीं है। कोई भी फिल्म बनाए और रिलीज़ करें, मुझे कोई दिक्कत नहीं है। 

बता दें कि अजय देवगन ने ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ पर फिल्म बनाने की घोषणा काफी पहले कर दी थी। यहां तक कि उन्होंने कहा थी कि यह मेगा बजट फिल्म होगी और इसे बनने में लगभग दो साल लगेंगे। फिलहाल स्क्रिप्टिंग का काम शुरू हो चुका है। 

वैसे, बॉलीवुड में दोस्ती की अपेक्षा दुश्मनी ज़्यादा शिद्दत से निभाई जाती है। फिर भी इस इंडस्ट्री में कुछ पक्के दोस्त अभी भी बाकी हैं, जो दोस्ती के नाम पर कुछ भी कर गुजर जाते हैं। उनमें से ही सलमान और अजय की दोस्ती भी है। ये दोनों सितारे कई बार एक-दूसरे की फिल्मों में कैमियों भी कर चुके हैं। 

ख़ैर, अजय इन दिनों मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बादशाहो’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। अजय के अलावा फिल्म में इमरान हाशमी, ईशा गुप्ता, विद्युत जामवाल, संजय मिश्रा और इलियाना डिक्रूज़ अहम किरदारों में हैं। फिल्म 1 सितंबर को रिलीज़ हो रही है।

संबंधित ख़बरें