सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Sacred Games : टर्बन लुक में नज़र आए सैफ अली खान

सैफ अली खान इन दिनों नेटफ्लिक्स की सीरीज़ ‘सैक्रेड गेम्स’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस सीरीज़ में वो टर्बन लुक नज़र आने वाले हैं। हाल ही में सेट से उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं। अपनाया है। अनुराग कश्यप के निर्देशन में बन रही यह सीरीज़ विक्रम चंद्रा के नॉवेल पर बेस्ड है। 


मुंबई। इनदिनों सैफ अली खान कई सारे प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। फिल्म ‘कालाकांडी’ के लिए चर्चा में बने हुए सैफ की फिल्म ‘सेफ’ का गाना रिलीज़ हुआ है। इसके अलावा वो नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज़ ‘सैक्रेड गेम्स’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। 

विक्रम चंद्रा के नॉवेल पर बेस्ड इस सीरीज़ का निर्देशन अनुराग कश्यप कर रहे हैं। इस सीरीज़ की शूटिंग मुंबई में ही हो रही है। शूटिंग सेट से सैफ की टर्बन लुक वाली तस्वीर वायरल हो गई है। इस तस्वीर में सैफ पूरी पगड़ी पहने हुए पुलिसवाले के गेटअप में हैं। वैसे सैफ इस सीरीज़ से पहले इम्तियाज़ अली की फिल्म ‘लव आज कल’ में टर्बन लुक में नज़र आए थे। 
ग़ौरतलब है कि अमेरिका का जाना-माना ऑनलाइन एंटरटेनमेंट प्लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स पहली इंडियन सीरीज़ लेकर आ रहा है। इस सीरीज में ही सैफ सिख पुलिस अफसर सरताज सिंह की भूमिका निभा रहे हैं। तकरीबन 40 वर्षीय का सरताज अपनी पत्नी से अलग हो चुका है। 

फिलहाल इस सीरीज़ की चर्चा काफी हो रही है। वहीं सैफ की बात की जाए, तो हाल ही में बेटे तैमूर और पत्नी अदाकार करीना के साथ स्विटज़रलैंड से छुट्टियां बिता कर लौटे हैं। वहीं उनकी पहली पत्नी अदाकार अमृता सिंह से हुए बेटी सारा अली खान अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुकी है।

संबंधित ख़बरें