आमिर खान अपने जन्मदिन पर इंस्टाग्राम से जुड़े

अभिनेता आमिर खान ने अपने 53वें जन्मदिन पर अपने फैंस को ख़ास तोहफा दिया है। फेसबुक, ट्विटर के बाद अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी अपना खाता खोल लिया है। सोशल मीडिया से जुड़े रहने के बावजूद आमिर इन पर कभी-कभार ही नज़र आते हैं। फिर भी इस फोटो शेयरिंग ऐप्प से जुड़ने के बाद लगातार उनके फॉलोवर्स की संख्या में इजाफा हो रहा है। 

आमिर खान जुड़े इंस्टाग्राम से
मुंबई। आमिर खान ने अपने जन्मदिन के मौके पर फोटो शेयरिंग ऐप्प इंस्टाग्राम में भी अपना खाता खोल लिया है। हालांकि, अभी तक उन्होंने अपनी एक भी तस्वीर अपलोड नहीं की है, लेकिन इसके बाद भी उनके फॉलोवर्स लगातार बढ़ रहे हैं। 

आमिर उन सेलेब्स में से हैं, जो सोशल मीडिया पर हैं, लेकिन एक्टिव नहीं है। हालांकि, कभी-कभार वो खास मौकों पर ज़रूर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाते रहते हैं। 

फेसबुक और ट्विटर के बाद अब इंस्टाग्राम पर भी आमिर आ चुके हैं। इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने फिलहाल अपनी तस्वीर तो शेयर नहीं की है, लेकिन अपनी मां की तस्वीर को दिलचस्प अंदाज़ में शेयर किया है। नौ टुकड़ों में पज्ज़ल सरीखी तस्वीर को शेयर किया है। यानी कुल मिलाकर अभी तक आमिर को इंस्टा पर नौ पोस्ट हैं, जिसमें उनकी मां की एक तस्वीर है। 

वहीं अपनी वैरिफाइड इंस्टाग्राम पेज पर आमिर ने सिर्फ प्रोफाइल फोटो अपलोड की है, तस्वीर में उनकी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ का लुक है। अभी तक आमिर के इंस्टा फॉलोवर की बात की जाए, तो 2 लाख 44 हज़ार फॉलोवर्स जुड़ चुके हैं और फॉलोवर्स की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। 

आमिर को ट्विटर पर 23 मिलिन, जबकि फेसबुक पर 15 मिलियन यूजर्स फॉलो करते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो तुर्की, ताइवान और रूस के फैंस से जुड़ने के लिए आमिर ने इंस्टाग्राम पर एंट्री ली है। जैसे ही आमिर खान इंस्टाग्राम से जुड़े वैसे ही #AamirKhanOnInstagram ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा।
A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on


बता दें कि आमिर खान इन दिनों फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिलहाल वो जोधपुर में हैं और कहा जा रहा है कि बर्थडे बॉय बर्थडे पर भी शूटिंग करेंगे। 

यशराज बैनर की इस फिल्म में आमिर खान के अलावा अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ, फातिमा सना शेख अहम भूमिकाओं में हैं। विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बनी यह फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज़ हो रही है।

संबंधित ख़बरें
जब आमिर खान ने अमरीश पुरी से करवाए दस रीटेक